Horoscope: वृश्चिक को व्यापार में हो सकता है मुनाफा, जानिए सिंह, कन्या व तुला का हाल

Horoscope: तुला राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप किसी काम को अपने जूनियर पर टालने से बचें. कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए आपको सावधान रहना होगा. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 11, 2022, 07:10 AM IST
  • सिंहः आत्मविश्वास भरपूर रहेगा
  • कन्याः वाणी में सौम्यता रहेगी
Horoscope: वृश्चिक को व्यापार में हो सकता है मुनाफा, जानिए सिंह, कन्या व तुला का हाल

नई दिल्लीः Horoscope: तुला राशि के जातकों का आज का दिन सामान्य रहने वाला है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप किसी काम को अपने जूनियर पर टालने से बचें. कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए आपको सावधान रहना होगा. ऐसे कई फैसले आप अपने स्तर पर ले पाएंगे, जो लाभकारी होगा. व्यर्थ के क्रोध और वाद-विवाद से बचें. पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं.

सिंह
आज का दिन आपके लिए प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा. राजनीतिक कार्यों में कार्यरत लोग आज किसी बड़े नेता से मिल सकते हैं. परिवार का पूरा सहयोग आपको मिल सकता है. आज आपको अधिक मेहनत करनी पड़ सकती है. आत्मविश्वास भरपूर रहेगा. मन में शांति रहेगी. वाहन सुख में वृद्धि होगी. उच्च शिक्षा के लिए विदेश प्रवास हो सकता है.

कन्या
परिवार में सुख शांति रहेगी. धार्मिक स्थान की यात्रा का कार्यक्रम बन सकता है. वाणी में सौम्यता रहेगी. लंबे समय से अटके काम बनेंगे. अपने कारोबार में तरक्की महसूस कर सकते हैं. अपना हर काम सोच समझ कर करें. किसी सरकारी योजना में भी धन लगा सकते हैं. घर के सदस्य आपकी बातों का पूरा मान रखेंगे.

तुला
आज का दिन आपके लिए सामान्य रहने वाला है. संतान पक्ष की ओर से आपको कोई खुशखबरी सुनने को मिल सकती है. आप किसी काम को अपने जूनियर पर टालने से बचें. कोई अप्रिय घटना न हो इसके लिए आपको सावधान रहना होगा. ऐसे कई फैसले आप अपने स्तर पर ले पाएंगे, जो लाभकारी होगा. व्यर्थ के क्रोध और वाद-विवाद से बचें. पदोन्नति के अवसर मिल सकते हैं.

वृश्चिक
किसी मित्र के सहयोग से रोजगार के अवसर मिलेंगे. रहन-सहन अव्यवस्थित हो सकता है. कारोबार में बढ़ोतरी होगी. आज का दिन आपके लिए धार्मिक कार्यों से जुड़कर कार्य करने के लिए रहेगा. कार्यक्षेत्र में आप किसी से अपने मन की बात करने से बचें, अन्यथा बाद में वह आपका मजाक बना सकते हैं. किसी मित्र का हालचाल आप फोन पर पूछ सकते हैं. व्यापार में मुनाफा हो सकता है. पिता से धन की प्राप्ति होगी.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़