Aaj Ka Rashifal: मेष का दिन रहेगा स्पेशल, जानिए कैसा रहेगा वृष, मिथुन और कर्क का हाल

Aaj Ka Rashifal: वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको व्यापार में अचानक से धन मिलने से आपको प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. आप कुछ धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 15, 2022, 06:48 AM IST
  • मेषः कारोबार का विस्तार हो सकता है
  • कर्कः आज अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें
Aaj Ka Rashifal: मेष का दिन रहेगा स्पेशल, जानिए कैसा रहेगा वृष, मिथुन और कर्क का हाल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: वृष राशि वालों के लिए आज का दिन मिलाजुला रहने वाला है. आपको व्यापार में अचानक से धन मिलने से आपको प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. आप कुछ धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. जीवन की सभी कठिन परिस्थितियों में आपको अपने माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा.संयत रहें. जीवनसाथी से चल रही अनबन को मिल-जुलकर सुलझाएं,वरना वह लंबी चल सकती है.

मेष
घरेलू सुख-सुविधा की चीजों पर जरूरत से ज्यादा खर्च न करें. आज का दिन आपके लिए कुछ खास रहने वाला है. यदि आप गुस्सेल व जिद्दी स्वभाव के हैं तो आपको उसे अपने ऊपर हावी नहीं होने देना है. पिता का तल्ख बर्ताव आपको नाराज कर सकता है. कारोबार का विस्तार हो सकता है. कार्यक्षेत्र में आपको कोई जिम्मेदारी सौंपी जाए,तो उसे आपको किसी और दिन पर नहीं टालना है.

वृष
आज का दिन आपके लिए मिलाजुला रहने वाला है. आपको व्यापार में अचानक से धन मिलने से आपको प्रसन्नता का ठिकाना नहीं रहेगा. आप कुछ धार्मिक गतिविधियों में भी बढ़-चढ़कर हिस्सा लेंगे. जीवन की सभी कठिन परिस्थितियों में आपको अपने माता-पिता का पूरा सहयोग मिलेगा.संयत रहें. जीवनसाथी से चल रही अनबन को मिल-जुलकर सुलझाएं,वरना वह लंबी चल सकती है.

मिथुन
क्षणिक क्रोध विवाद और दुर्भावना का कारण बन सकता है. मनोरंजन और सौन्दर्य वृद्धि पर आवश्यकता से अधिक समय व्यतीत न करें. सामाजिक क्षेत्रों में कार्यरत लोग अच्छी  शोहरत व कमाई करेंगे,जिससे उनकी ख्याति चारों ओर फैलेगी. मन प्रसन्न रहेगा. आत्मविश्वास भी बहुत रहेगा.  यदि आप नौकरी में बदलाव चाहते हैं, तो उसके लिए आज का दिन उत्तम रहने वाला है.

कर्क
स्वास्थ्य का ध्यान रखें. आज सभी ग्रह और सितारे आपके पक्ष में हैं, आप जिस भी काम में हाथ डालेंगे, उसमें आपको सफलता जरूर मिलेगी. आज का दिन आपके लिए आर्थिक दृष्टिकोण से मजबूत रहने वाला है. आपका मन प्रसन्न रहेगा. जरूरतमंद की मदद करें. काम में निवेश करना बेहतर रहेगा.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़