Aaj Ka Rashifal: मकर को झेलनी पड़ेगी आर्थिक तंगी, यहां जाने अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

Daily Horoscope 12 February: रविवार का दिन धनु, मकर, कुंभ व मीन राशि के जातकों के लिए कैसा रहेगा ? किन जातकों को आर्थिक लाभ होगा और किस राशि के लोगों को आज समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है ? आइए जानते हैं आज का राशिफल.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 11, 2023, 04:40 PM IST
  • धनु: पहाड़ी इलाकों में जाने का प्लान बनेगा.
  • मकर: आर्थिक तंगी आपको परेशान कर सकती है.
Aaj Ka Rashifal: मकर को झेलनी पड़ेगी आर्थिक तंगी, यहां जाने अन्य राशियों का कैसा रहेगा दिन

नई दिल्लीः  Daily Horoscope 12 February मीन राशि के जातकों का सामन खोने की संभावना दिख रही है. यदि आप यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान और बैग का ध्यान रखें. आपकी यात्रा आखिरी समय में आपके कार्यक्रम में बदलाव के कारण टल सकती है. बिना किसी को बताए आज आप घर पर कोई छोटी सी पार्टी या गेट-टूगेदर रख सकते हैं.

धनु  (Sagittarius Horoscope Today)
आर्थिक स्थिति में सुधार से धनु राशि के जातकों को महत्वपूर्ण खरीदारी करने में आसानी होगी. किसी बुजुर्ग व्यक्ति का स्वास्थ्य कुछ चिंता का कारण बनता है. किसी रोचक पत्रिका या उपन्यास को पढ़कर आप अपना दिन अच्छा बिता सकते हैं. जीवनसाथी की आंतरिक ख़ूबसूरती आपको दिखाई देगी. आपका पहाड़ी इलाकों में जाने का मन करेगा.

मकर (Capricorn Horoscope Today)
मकर राशि के जातकों का स्वास्थ्य आज उत्तम रहेगा. अगर आप विद्यार्थी हैं और विदेश जाकर पढ़ाई करना चाहते हैं तो घर में आर्थिक तंगी आज आपको परेशान कर सकती है. घर में कुछ बदलाव आपको काफी भावुक बना देंगे. आज आप परिवार के युवा सदस्यों के साथ किसी पार्क या शॉपिंग मॉल जा सकते हैं. आपके वैवाहिक जीवन में सब कुछ खुशहाल नजर आ रहा है. सुबह की तेज धूप की किरणें आपको अंदर और बाहर  से तरोताजा कर देंगी.

कुंभ  (Aquarius Horoscope Today)
यात्राएं और सामाजिक मेलजोल आपको तनावमुक्त बनाएंगे. दुख की घड़ी में आपका संचित धन ही आपको स्थिति से निपटने में मदद करेगा. इसलिए आज से ही बचत करना शुरू कर दें और जरूरत से ज्यादा खर्च करने से बचें. किसी विदेशी रिश्तेदार से मिला उपहार आपको प्रसन्न करेगा. आपका प्यार नई ऊंचाईयों को छुएगा. आपकी कम्युनिकेशन स्किल प्रभावशाली रहेगी. यह आपके पूरे वैवाहिक जीवन का सबसे मधुर दिन होने जा रहा है.

मीन (Pisces Horoscope Today)
यदि आप यात्रा पर जा रहे हैं तो अपने कीमती सामान और बैग का ध्यान रखें, क्योंकि उनके चोरी होने की संभावना है. विशेष रूप से रविवार के दिन अपना पर्स सुरक्षित स्थान पर रखें. आपकी यात्रा आखिरी समय में आपके कार्यक्रम में बदलाव के कारण टल सकती है. आज आपको अपने जीवनसाथी से एक बार फिर प्यार हो जाएगा। बिना किसी को बताए आज आप घर पर कोई छोटी सी पार्टी या गेट-टूगेदर रख सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Chini Ke Upay: सभी समस्याओं को दूर कर देगा चीनी का यह उपाय, खुल जाएगी बंद किस्मत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़