Ank Jyotish 18 May: इन लोगों को शेयर बाजार से होगा जबरदस्त लाभ, अंक ज्योतिष से जानें भाग्य

Daily Numerological Horoscope 18 May: मूलांक 1 वालों को आज के दिन अपनी आंखों की देखभाल की जरूरत पड़ सकती है. वहीं, मूलांक 4 वालों को आज टाले जा सकने वाले वाद-विवाद में पड़ने से बचना चाहिए. आइए जानते हैं मूलांक 1 से लेकर मूलांक 9 तक के जातकों का आज कैसा रहेगा दिन.

Written by - Manish Pandey | Last Updated : May 18, 2023, 11:32 AM IST
  • मूलांक 2: नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है.
  • मूलांक 4: आज के दिन अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें.
Ank Jyotish 18 May: इन लोगों को शेयर बाजार से होगा जबरदस्त लाभ, अंक ज्योतिष से जानें भाग्य

Numerological Horoscope 18 May अंक ज्योतिष के अनुसार, मूलांक 1 वालों को आज के दिन अपनी आंखों की देखभाल की जरूरत पड़ सकती है. वहीं, मूलांक 4 वालों को आज टाले जा सकने वाले वाद-विवाद में पड़ने से बचना चाहिए. आइए जानते हैं मूलांक 1 से लेकर मूलांक 9 तक के जातकों का आज कैसा रहेगा दिन.

मूलांक 1
 कविता और साहित्यिक सभाओं में आपकी रुचि रहेगी. आज के दिन आपको अपनी आंखों की देखभाल की जरूरत पड़ सकती है. कई परेशानी होने पर तुरंत किसी विशेषज्ञ के पास जाएं. अप्रत्याशित परिस्थितियों के कारण आपके लाभ में देरी हो सकती है. 

मूलांक 2
आज आपकी माता को किसी समय आपकी सहायता की आवश्यकता पड़ सकती है. आप शारीरिक रूप से बहुत अच्छा महसूस करेंगे. यह दिन एक नया फिटनेस कार्यक्रम शुरू करने का समय है. शेयर बाजार हाल के अनिश्चित दौर के बाद अच्छा मुनाफा देगा. 

मूलांक 3
आज कुछ भी बोलने से पहले सोच समझकर बोलें. आपको अपने तीखे शब्दों के कारण पछताना पड़ सकता है. इस समय संपत्ति का लेन-देन सबसे अधिक लाभहीन साबित हो सकता है. कार्यस्थल पर पारस्परिक समस्याए अवसाद का कारण हो सकती हैं. 

मूलांक 4
महत्वपूर्ण कार्यों में सफलता मिलेगी. आज टाले जा सकने वाले वाद-विवाद में न पड़ें. नया घर खरीदने का यह अच्छा समय है अगर यह आपके दिमाग में है. व्यापार वृद्धि की संभावनाएं उज्ज्वल हैं. आज के दिन अपने गुस्से पर नियंत्रण रखें. 

मूलांक 5
इस समय आप अपनी लोकप्रियता के चरम पर रहेंगे. आज आपके मन में सुख-सुविधाओं की संतुष्टि सबसे ऊपर रहने वाली है. कार्यक्षेत्र में आज आपको अपनी मेहनत का फल मिलने वाला है. 

मूलांक 6
अनपेक्षित समस्याएं आपके कार्यक्रम को बाधित कर सकती हैं. आपको लगता है कि लोग आपके खिलाफ साजिश कर रहे हैं. यह आपके लिए एक उच्च ऊर्जा वाला दिन है. किसी ऐसे व्यक्ति के साथ डेट पर जाने से पहले दो बार सोचें, जिससे आप अभी-अभी मिले हैं.

मूलांक 7
आपके स्वभाव के कारण बार-बार घरेलू कलह से जूझना पड़ सकता है. आज टाले जा सकने वाले वाद-विवाद में न पड़ें. ऐसा लगता है कि आप ऐसी बीमारियों से गुज़र रहे हैं जिनके खत्म होने के कोई संकेत नहीं दिख रहे हैं. आपकी आय में नाटकीय वृद्धि हो सकती है.

मूलांक 8
घर में शांति बनाए रखना एक कठिन कार्य साबित होगा. आप आज बाहर खाने के लिए उत्सुक रहने वाले हैं. इस अवधि में अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें. कोई आपके और आपके साथी के बीच समस्या पैदा कर सकता है.

मूलांक 9
अदालतों में लंबित कोई कानूनी विवाद आपके मानसिक स्वास्थ्य पर असर डाल सकता है. बच्चे आज स्कूल से घर खुशखबरी लेकर आ सकते हैं. आपको आज गाड़ी न चलाने की सलाह दी जाती है. आप तनावग्रस्त और बेचैन महसूस कर सकते हैं. 

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

यह भी पढ़िए- Gajkesari Yog 2023: शनि जयंती से पहले बन रहा बेहद शुभ गजकेसरी योग, इन 3 राशियों को बनाएगा धनवान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़