Daily Numerology: अंक ज्योतिष के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, किसको होगा धन लाभ और किसको नुकसान?

Ank Jyotish 8 February 2023: आज के दिन मूलांक 5 वाले लोगों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आज के दिन कोई रुका हुआ व्यवसायिक प्रोजेक्ट दोबारा शुरू हो सकता है. आज आपको उड़द का दान करने से लाभ होगा.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 8, 2023, 08:29 AM IST
  • नंबर 3: आज धन लाभ का योग बन रहा है.
  • नंबर 7: व्यवसायी अपने प्रयासों में सफल रहेंगे.
Daily Numerology: अंक ज्योतिष के अनुसार जानिए कैसा रहेगा आपका दिन, किसको होगा धन लाभ और किसको नुकसान?
नई दिल्ली: Ank Jyotish 8 February 2023 आज 8 फरवरी, 2023, दिन बुधवार है. अंक ज्योतिष के अनुसार आज का भाग्यांक 8 (8+2+2+0+2+3=17=1+7=8) है. अंक 8 के स्वामी शनि देव है और यह धैर्य, इच्छा शक्ति, धन, भव्यता और आध्यात्मिक ज्ञान का प्रतीक हैं. तो चलिए जानते हैं कि आज किन लोगों को धन लाभ होगा और किसको संभलकर रहने की जरूरत है.
 
मूलांक 1
मूलांक 1 वालों के लिए केतु और सूर्य सहयोगी रहेंगे. नौकरीपेशा लोगों को प्रमोशन में मिलने की संभावना है. हालांकि कारोबारियों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. अपनी त्वचा का ख्याल रखें. लीवर की समस्या वाले लोगों को अधिक सावधान रहना चाहिए.
 
मूलांक 2
मूलांक 2 वालों को काम के बोझ के कारण तनाव महसूस हो सकता है. व्यवसायियों को मुनाफा कमाने में मदद मिलेगी. आज के दिन आपका स्वास्थ्य अच्छा रहेगा.
 
मूलांक 3
पेशेवरों को शनि और गुरु की मदद मिल सकती है, जिससे धन लाभ का योग बन रहा है. कारोबारियों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आज आफको अपनी आंखों का ख्याल रखना होगा.
 
मूलांक 4
भाग्यांक 8 बैंकिंग और आईटी से जुड़े लोगों को उनके करियर के लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद कर सकता है. राहु और केतु व्यवसायों को लाभ कमाने में मदद करेंगे. इन लोगों का स्वास्थ्य ठीक रहेगा.
 
मूलांक 5
आज के दिन मूलांक 5 वाले लोगों को कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है. आज के दिन कोई रुका हुआ व्यवसायिक प्रोजेक्ट दोबारा शुरू हो सकता है. आज आपको उड़द का दान करने से लाभ होगा.
 
मूलांक 6
मूलांक 6 वालों को आज शुक्र, शनि और केतु का सहयोग मिलेगा. शुक्र और शनि आईटी और बैंकिंग पेशेवरों की तरक्की में मदद कर सकते हैं. ब्लड प्रेशर की समस्या वाले लोगों को सावधान रहने की जरूरत है.
 
मूलांक 7
अंक ज्योतिष के अनुसार, मूलांक 7 वाले व्यवसायी अपने प्रयासों में सफल रहेंगे. वरिष्ठ काम में सहायक होंगे. मधुमेह वाले लोगों को सावधान रहना चाहिए.
 
मूलांक 8
मूलांक 8 वालों को आज धन लाभ की संभावना है. केतु और शनि जल्द ही आकर्षक करियर ऑफर के साथ पेशेवरों की मदद करेंगे. इन जातकों को स्वास्थ्य में लाभ होगा. 
 
मूलांक 9
नौकरी पेशा लोगों को मंगल और शनि का पूरा सहयोग मिलेगा. व्यवसायी अपनी प्रगति से प्रसन्न रहेंगे. शनि और शुक्र आर्थिक आय में मदद करेंगे. आंखों की समस्या से बचाव करें. गुड़ का दान लाभकारी होगा.
 
(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)
 
 
Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़