Aaj ka Rashifal: मिथुन को मिल सकती है खुशखबरी, जानिए गुरुवार का राशिफल

Aaj ka Rashifal: वृष राशि वाले कुछ संवेदनशील मामलों में सावधानी बरतें. शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करने वाले लोगों को ज्यादा ध्यान लगाने से बचना होगा, बैकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे.

Written by - Dr. Anish Vyas | Last Updated : Feb 1, 2024, 06:02 AM IST
  • जानें कैसा रहेगा आपका राशिफल
  • जानिए क्या कहते हैं आपके सितारे
Aaj ka Rashifal: मिथुन को मिल सकती है खुशखबरी, जानिए गुरुवार का राशिफल

नई दिल्लीः Aaj ka Rashifal: वृष राशि वाले कुछ संवेदनशील मामलों में सावधानी बरतें. शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करने वाले लोगों को ज्यादा ध्यान लगाने से बचना होगा, बैकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे.

मेष
आपके कुछ नए लोगों से संपर्क बढ़ेंगे. आपके घर किसी अतिथि का आगमन होने से आपको अपनी वाणी या व्यवहार में मधुरता बनाए रखनी होगी. जीवन स्तर में पहले से सुधार आएगा और आपने यदि किसी को धन उधार दिया था तो वह भी आज आपको वापस मिल सकता है.

वृष
आप कुछ संवेदनशील मामलों में सावधानी बरतें. शेयर बाजार में अपने धन का निवेश करने वाले लोगों को ज्यादा ध्यान लगाने से बचना होगा, बैकिंग क्षेत्रों में कार्यरत लोग आज बचत की योजनाओं पर पूरा ध्यान देंगे.

मिथुन
आपको किसी मामले में बड़ों की सलाह पर चलने से बचना होगा और कामकाज की तलाश कर रहे लोग अपने किसी मित्र से मदद मांग सकते हैं. आपको किसी दूर रह रहे परिजन से आज आपको कोई शुभ सूचना सुनने को मिल सकती है.

कर्क
आर्थिक अवसरों में लेकर आप थोड़ा सोच विचार कर सकते हैं, जिसके कारण कुछ बड़े अवसर आपके हाथ से निकल सकते हैं. आपको आज घर में सबको साथ लेकर चलने की कोशिश करेंगे, जो नाकामयाब रहेगी. आप अपने रूटीन को बनाए रखें.

सिंह
आज का दिन आपके लिए उन्नति दिलाने वाला रहेगा. अगर आप बिजनेस में किसी प्रस्ताव को खुद लेकर किसी बाहरी व्यक्ति से मिलेंगे, तो वह आपकी बात अवश्य समझेंगे और नौकरी में कार्यरत लोगों को आज अपनी गलतियों को दोहराने से बचना होगा. 

कन्या
आपके मान सम्मान में भी बढ़ोतरी होगी और व्यवसाय में आप अपनी दीर्घकालीन योजनाओं की फिर से शुरुआत कर सकते हैं. आपको एक से अधिक स्रोतों से प्राप्त होने से आपका मन प्रसन्न रहेगा, लेकिन आप अपने से ज्यादा औरों के कामों पर ध्यान लगाएंगे.
 
तुला
आज का दिन आपके लिए मिश्रित रूप से फलदायक रहने वाला है. आपको जीवनसाथी का सहयोग व सानिध्य मिलता दिख रहा है और परिवार में किसी सदस्य के व्यवसाय पर मोहर लगने से माहौल खुशनुमा रहेगा. 

वृश्चिक
आज का दिन बिजनेस कर रहे लोगों के लिए अच्छा रहने वाला है. दांपत्य जीवन में सरसता बनी रहेगी और आप जीवनसाथी के साथ अच्छा प्रदर्शन करेंगे. स्थायित्व की भावना को बल मिलेगा. आप अपने मित्रों व सबंधियों से अपनी किसी समस्या को लेकर बातचीत कर सकते हैं.

धनु
करियर को लेकर आपको कोई अच्छा ऑफर आ सकता है. आपको कुछ अनुभवी व्यक्ति से सलामत होने की आवश्यकता हो सकती है, लेकिन जो लोग प्रेम जीवन जी रहे हैं. उन्हें आज अपने साथी की कुछ कमजोरियों को बताकर उन्हें दूर करना होगा.
 
मकर
आज का दिन आपको कार्यक्षेत्र में अच्छा प्रदर्शन करके नाम कमाने के लिए रहेगा. आपके कुछ व्यापार में नए उपकरणों को भी शामिल कर सकते हैं. मित्रों के साथ घूमने फिरने के दौरान आपको कोई महत्वपूर्ण जानकारी प्राप्त हो सकती है.
 
कुंभ
आप घर व बाहर कहीं भी कोई निर्णय जल्दबाजी में ना लें और पारिवारिक रिश्तों में सामान्यता बनाए रखें. यदि आपका कोई संपत्ति संबंधित विवाद आपको लंबे समय से परेशान कर रहा है, तो उसमें आपको जीत मिल सकती है.

मीन
व्यवसाय के मामले में यदि आप किसी से कोई मदद मांगेंगे, तो वह भी आपको आसानी से मिल जाएगी और आपको अपने भाई बंधुओं का सहयोग भी मिलता दिख रहा है. सामाजिक कार्य में भी आप बढ़ चढ़कर हिस्सा लेंगे.

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़