Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सिंह सहित अन्य राशियों का राशिफल

Horoscope 6 January 2023: तुला राशि वालों की किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. अनियोजित स्रोतों से धन लाभ आपका दिन बना देगा. इस राशि के जो जातक छोटे-मोटे व्यापार करते हैं, उन्हें आज नुकसान हो सकता है. आज आप परिजनों के साथ बैठकर जीवन के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात कर सकते हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 6, 2023, 02:27 PM IST
  • सिंह: अपने जिद्दी स्वभाव पर क़ाबू रखें.
  • तुला: पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है.
Aaj Ka Rashifal: कन्या राशि वालों को रहना होगा सावधान, जानिए सिंह सहित अन्य राशियों का राशिफल

नई दिल्लीः Horoscope 6 January 2023 तुला राशि वालों की किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. अनियोजित स्रोतों से धन लाभ आपका दिन बना देगा. इस राशि के जो जातक छोटे-मोटे व्यापार करते हैं, उन्हें आज नुकसान हो सकता है. आज आप परिजनों के साथ बैठकर जीवन के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात कर सकते हैं. अपने प्रेमी के साथ प्रगाढ़ संबंध बढ़ाने के लिए देवी सरस्वती की पूजा करें.

सिंह
अपने जिद्दी स्वभाव पर क़ाबू रखने की कोशिश करें. आज आप अपने कारोबार को मजबूत करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण फैसले ले सकते हैं. आपका कोई करीबी आर्थिक मदद कर सकता है. घर के संवेदनशील मुद्दों को सुलझाने के लिए आज आपको अपनी बुद्धि और प्रभाव का इस्तेमाल करने की जरूरत है. पैरों के दोनों पंजों में काला और सफेद धागा बांधने से स्वास्थ्य बना रहेगा.

कन्या
मोतियाबिंद के रोगियों को प्रदूषित वातावरण में जाने से बचना चाहिए. पैसों की कमी आज परिवार में कलह का कारण बन सकती है. परिवार के सदस्यों की जरूरतों को प्राथमिकता दें. कोई अजनबी आपके और आपके पार्टनर के बीच अनबन की वजह बन सकता है. समाज के आर्थिक रूप से पिछड़े वर्ग को शुद्ध सूती वस्त्र दान करने से अपका आर्थिक जीवन समृद्ध होगा.

तुला
किसी पुराने मित्र से आपकी मुलाकात हो सकती है. अनियोजित स्रोतों से धन लाभ आपका दिन बना देगा. इस राशि के जो जातक छोटे-मोटे व्यापार करते हैं, उन्हें आज नुकसान हो सकता है. आज आप परिजनों के साथ बैठकर जीवन के कई महत्वपूर्ण मुद्दों पर बात कर सकते हैं. अपने प्रेमी के साथ प्रगाढ़ संबंध बढ़ाने के लिए देवी सरस्वती की पूजा करें.

वृश्चिक
आज आप ऊर्जा से लबरेज रहेंगे. आप जो भी करेंगे उसे पहले की कुलना में आप आधे समय में ही कर लेंगे. कुछ पैसे ऐसी जगह पर लगाएं, जहां से आने वाले समय में आपको लाभ हो. ऐसे लोगों की संगति करने से बचें जो आपकी प्रतिष्ठा को ठेस पहुंचा सकते हैं. 5 लोहे की कील और चूना काले-सफेद कपड़े में बांधकर बहते पानी में प्रवाहित करने से प्रेम जीवन मजबूत होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Today Rashifal: वृष को मिल सकती है बड़ी खुशखबरी, जानिए मेष, मिथिन व कर्क की आर्थिक स्थिति

यह भी पढ़िए- Horoscope Today: मकर और कुभ को होगी परेशानी, जानिए धनु व मीन का कैसा रहेगा दिन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़