Daily horoscope: कुंभ को पुराना निवेश देगा रिटर्न, मीन को विभिन्न स्रोतों से मिलेगा लाभ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

Aaj ka Rashifal: कुंभ राशि की गर्भवती महिलाओं को आज फर्श पर चलते समय विशेष ध्यान रखना होगा. इस राशि के जातकों द्वारा किया गया कोई पुराना निवेश लाभदायक रिटर्न देगा. परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आपको पर्याप्त समय मिलेगा. 

Written by - Manish Pandey | Last Updated : Dec 19, 2022, 06:48 AM IST
  • मकर: जीवन-साथी के साथ दिन बेहतर रहेगा.
  • मीन: विभिन्न स्रोतों से आपको धन लाभ होगा.
Daily horoscope: कुंभ को पुराना निवेश देगा रिटर्न, मीन को विभिन्न स्रोतों से मिलेगा लाभ, जानिए कैसा रहेगा आपका दिन

नई दिल्ली. Aaj ka Rashifal कुंभ राशि की गर्भवती महिलाओं को आज फर्श पर चलते समय विशेष ध्यान रखना होगा. इस राशि के जातकों द्वारा किया गया कोई पुराना निवेश लाभदायक रिटर्न देगा. परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आपको पर्याप्त समय मिलेगा. आपका पार्टनर आपसे शादी की संभावनाओं पर चर्चा कर सकता है. 

धनु राशि का राशिफल
स्वास्थ्य की दृष्टि से आज का दि आपके लिए बहुत अच्छा है. अजनबियों के साथ-साथ मित्रों से भी आज सावधान रहें. कार्यक्षेत्र में हो रहे बदलावों से आपको लाभ होगा. इस राशि के बच्चों का पूरा दिन खेलकूद में बीतेगा. माता-पिता को उन पर ध्यान देना चाहिए, क्योंकि वे चोटिल हो सकते हैं. 
उपाय : परिवार के बंधन को मजबूत करने के लिए गाय को हरा चारा खिलाएं.

मकर राशि का राशिफल
अनजान व्यक्ति की सलाह पर लगाए गए पैसे से आज लाभ मिलने की प्रबल संभावना है. परिजनों के बीच पैसों के मामले में विवाद होने की संभावना है. एक अलग तरह के रोमांस का अनुभव करेंगे.आप मानसिक रूप से शांत रहेंगे, जिसका फायदा पूरे दिन आपको मिलेगा. जीवन-साथी के साथ दिन सामान्य दिनों से बेहतर रहेगा.
उपाय: घर में शांतिपूर्ण माहौल के लिए 108 दिनों तक लगातार गंगाजल का छिड़काव करें.

कुम्भ राशि का राशिफल
गर्भवती महिलाओं को फर्श पर चलते समय विशेष ध्यान रखना चाहिए. आपके द्वारा किया गया कोई पुराना निवेश लाभदायक रिटर्न देगा. परिवार के सदस्यों और दोस्तों के साथ आपको पर्याप्त समय मिलेगा. आपका पार्टनर आपसे शादी की संभावनाओं पर चर्चा कर सकता है. 
उपाय: उत्तम स्वास्थ्य के लिए बुजुर्ग व्यक्तियों और वरिष्ठों का सम्मान करें.

मीन राशि का राशिफल
आज आपको विभिन्न स्रोतों से धन लाभ होगा. दूसरों को मनाने की आपकी काबिलियत आने वाली समस्याओं को सुलझाने में आपकी मदद करेगी. अपने लक्ष्यों पर सावधानीपूर्वक ध्यान केंद्रित करने से उपलब्धियां मिलेंगी. आपका जीवनसाथी आज आपके बारे में कुछ खराब बातें बता सकता है.
उपाय: बेडरूम में क्रिस्टल बॉल रखने से स्वास्थ्य में वृद्धि होगी.

(Disclaimer: यहां दी गई सभी जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. Zee Hindustan इसकी पुष्टि नहीं करता है. किसी भी जानकारी को अमल में लाने से पहले संबंधित विशेषज्ञ से सलाह जरूर ले लें.)

ये भी पढ़ें- Horoscope 2022: मेष की आर्थिक स्थिति में होगा सुधार, मिथुन की गड़बड़ा सकती हैं योजनाएं, जानिए वृष व कर्क का हाल

इसे भी पढ़ें- Rashifal 19 December: सिंह को नौकरी में तरक्की, तुला को मिलेगा फंसा हुआ पैसा, जानें कन्या व वृश्चिक का राशिफल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़