18th July Horoscope: सिंह का जीवनसाथी के साथ बढ़ेगा विवाद, तो इस राशि के जातकों को मिलेगा प्रमोशन, जानें अपना राशिफल

Aaj Ka Rashifal: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा अनुभव लेकर आना वाला है. इस जातकों को प्रमोशन के योग बन रहे हैं. वहीं, वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. इस राशि के जातकों के विशेष रूप से सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि शारीरिक और आर्थिक दोनों ही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं बाकी के राशि के जातकों के लिए 18 जुलाई का दिन कैसा बीतने वाला है. 

Written by - Pramit Singh | Last Updated : Jul 18, 2023, 07:56 AM IST
  • सिंह का जीवनसाथी के साथ बढ़ेगा विवाद
  • वृषभ की बढ़ सकती हैं शारीरिक परेशानियां
18th July Horoscope: सिंह का जीवनसाथी के साथ बढ़ेगा विवाद, तो इस राशि के जातकों को मिलेगा प्रमोशन, जानें अपना राशिफल

नई दिल्लीः Aaj Ka Rashifal: आज का दिन मेष राशि के जातकों के लिए काफी अच्छा अनुभव लेकर आना वाला है. इस जातकों को प्रमोशन के योग बन रहे हैं. वहीं, वृषभ राशि के जातकों के लिए आज का दिन कुछ खास जाता हुआ दिखाई नहीं दे रहा है. इस राशि के जातकों के विशेष रूप से सतर्क रहने की जरूरत है, क्योंकि शारीरिक और आर्थिक दोनों ही परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए जानते हैं बाकी के राशि के जातकों के लिए 18 जुलाई का दिन कैसा बीतने वाला है. 

मेष
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अच्छे अनुभव लेकर आने वाला है. अच्छे अनुभव प्राप्त करने के लिए आपको निर्भय होकर धन का निवेश करना होगा और उसके साथ ही अपने सम्मान के प्रति सावधान भी रहना होगा. दिन आपको प्रमोशन पाने की स्थितियां बनाने वाला है और साथ ही आपके जीवन में सुख की भी वृद्धि होने वाली है.

वृषभ
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए सम्मान और अपमान दोनों की ही स्थितियों को एक साथ लेकर आने वाला है. दिन आपके लिए खुशियों से भरा हुआ रह सकता है. व्यापार रोजगार में भी नुकसान की स्थिति बनती हुई दिखाई देती है. शारीरिक स्थिति आज के दिन आपके लिए ठीक रहने वाली नहीं हैं. ऐसे में आज का दिन अधिक से अधिक सावधानी के साथ बिताने का प्रयास करें और विशेषकर अपने व्यापार रोजगार में आज निर्णय बड़ी ही स्थिरता के साथ में करें. 

मिथुन
आज के दिन आपकी राशि के जातकों को अच्छे लोगों से दूर जाना पड़ सकता है. यह आपके लिए कष्ट का कारण बन सकता है. व्यापार में अच्छे सहयोगी आज के दिन आप से दूर हो सकते हैं. दरिद्रता की स्थिति आपकी राशि के जातकों को परेशान करने वाली है. आर्थिक तौर पर निर्णय आज आपके लिए गलत साबित हो सकते हैं. दिन को संभाल कर बिताने का प्रयास करें. 

कर्क
आज के दिन आपकी राशि के जातकों का भाग्य बलवान रहने वाला है, जिससे आपके काम बनने वाले हैं. पर आपके मित्रों के कारण आज के दिन आपको नुकसान का सामना करना पड़ सकता है, जिससे आपका धन कम हो सकता है और आपकी आय में कमी आ सकती है. व्यापार रोजगार को भी प्रभावित कर सकते हैं. मित्रों से दूरी आज के दिन आपके लिए आवश्यक रहने वाली है.

सिंह 
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए जीवनसाथी के साथ विवाद का कारण बन सकता है. विशेषकर यात्रा आदि करना आज के दिन आप को नुकसान पहुंचा सकता है. धन खर्च को लेकर के भी परिवार के बीच में मनमुटाव की स्थिति बनती हुई दिखाई देती है. आज के दिन आपको जीवन साथी के साथ अधिक से अधिक समय बिताने का प्रयास करना चाहिए.

कन्या
आज का दिन आप की राशि के जातकों के लिए अद्भुत तरीके से लाभकारी रहने वाला है. आज आपको अपने सभी कार्य में सफलता मिलती हुई दिखाई देती है. विशेषकर किसी प्रतियोगिता आदि की स्थिति में आपकी राशि के जातकों का पक्ष बलवान रहने वाला है. आप अपने शत्रु पर विजय पा सकते हैं. परिवार में खुशियां बढ़ने वाली है. कुल मिलाकर आज का दिन आपके लिए बहुत अच्छा बीतने वाला है.

ये भी पढ़ेंः Aaj Ka Panchang: आज सोमवती अमावस्या पर बन रहा दुर्लभ संयोग, जानें शुभ मुहूर्त

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़