सोशल मीडिया पर हिट हुई अक्षय की 'गोल्ड', क्या आपने देखा यह धमाकेदार ट्रेलर...

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' स्वंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. 

Written by - RAJA BABU AGNIHOTRI | Last Updated : Jun 26, 2018, 04:17 PM IST
 सोशल मीडिया पर हिट हुई अक्षय की 'गोल्ड', क्या आपने देखा यह धमाकेदार ट्रेलर...

नई दिल्ली: बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार की फिल्म 'गोल्ड' स्वंत्रता दिवस के अवसर पर 15 अगस्त को बड़े परदे पर रिलीज होगी. फिल्म के रिलीज होने से पहले ही इसका ट्रेलर सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. ट्रेलर रिलीज होने के बाद से ही सोशल मीडिया पर यह नंबर एक पर ट्रेंड कर रहा है. 

 

 

अगर यू-ट्यूब की बात करे तो इस वीडियो प्लेटफॉर्म पर लगभग 1.2 करोड़ से ज्यादा लोग 'गोल्ड' के ट्रेलर देख चुके हैं. वहीं अक्षय कुमार के फेसबुक पेज पर लगभग 1 करोड़ लोगों ने इस ट्रेलर देखा हैं. बता दें कि 25 जून को सुपरस्टार अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किया था. महज 1 दिन में ही यह ट्रेलर इंटरनेट पर हिट हो चुका है. 

 

 

फिल्म की कहानी हॉकी खिलाड़ी के रियल लाइफ पर आधारित है, जिसने आजाद भारत के लिए पहला गोल्ड मेडल जीत कर भारत का नाम पूरी दुनिया में गर्व से ऊंचा किया था. ट्रेलर में आजाद भारत के लिए 'गोल्ड' जीतने का सपना देखने वाले हॉकी खिलाड़ी की जिंदगी को दिखाया गया है. 

'गोल्ड' में अभिनेता अक्षय कुमार मुख्य भूमिका में हैं. गौरतलब है कि टीवी एक्ट्रेस मौनी रॉय की यह डेब्यू फिल्म है. फिल्म में अमित साध, कुणाल कपूर और विनीत कुमार सिंह जैसे कलाकारों की भी अहम भूमिका है.

ट्रेंडिंग न्यूज़