Advertisement
trendingPhotos1979060
photoDetails1hindi

Bollywood Actor: 3000 करोड़ नेटवर्थ वाला एक्टर बना गर्लफ्रेंड के लिए फोटोग्राफर, तस्वीर देख आप भी करेंगे तारीफ

Hrithik Roshan Girlfriend Saba Azad Photos: बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन अक्सर ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बने रहते हैं. ऋतिक जब-जब गर्लफ्रेंड सबा आजाद संग स्पॉट होते हैं इंटरनेट पर कपल की तस्वीरों और वीडियोज की बाढ़ आ जाती है. फैंस ऋतिक और सबा की जोड़ी को खूब पसंद करते हैं. वहीं अब ऋतिक रोशन ने ऐसा कुछ कर दिया है, जिसके बाद एक्टर के फैंस तारीफों के पुल बांधते नहीं थक रहे हैं. 

1/5

ऋतिक रोशन की गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर साड़ी पहने एक फोटो शेयर की है. साथ ही एक्ट्रेस और सिंगर सबा आजाद ने बताया कि उनकी यह तस्वीर ऋतिक रोशन ने क्लिक की है. फोटो में सबा आजाद रेड कलर का ब्लाउज और पर्पल कलर की साड़ी पहने देसी गर्ल लुक में पोज देती नजर आ रही हैं. सबा की नई फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. 

2/5

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो ऋतिक रोशन बीते एक साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. अब ऋतिक और सबा दोनों ही अपने रिश्ते को कंफर्म कर चुके हैं. 

3/5

ऋतिक रोशन और सबा आजाद दोनों ही अक्सर एक दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आते हैं. और जमकर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ तस्वीरें भी शेयर करते हैं. जिन्हें नेटीजन्स खूब पसंद करते हैं. 

4/5

रिपोर्ट्स की मानें तो बॉलीवुड स्टार ऋतिक रोशन की नेटवर्थ करीब 3000 करोड़ रुपए है. एक्टर कई आलीशान प्रॉपर्टीज और लग्जरी गाड़ियों के मालिक हैं. 

5/5

ऋतिक के वर्कफ्रंट पर नजर डालें तो एक्टर जल्द ही फिल्म फाइटर में नजर आएंगे. एरियल एक्शन बेस्ड फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण लीड रोल में दिखाई देने वाले हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो फाइटर फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज होने के लिए शेड्यूल है.

ट्रेन्डिंग फोटोज़