Ghaziabad News: मामूली विवाद में दबंग ने युवक पर चढ़ा दी फॉर्च्यूनर, गाजियाबाद में हत्‍या का सनसनीखेज मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2039047

Ghaziabad News: मामूली विवाद में दबंग ने युवक पर चढ़ा दी फॉर्च्यूनर, गाजियाबाद में हत्‍या का सनसनीखेज मामला

Ghaziabad News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद  थाना मोदीनगर इलाके में कार पार्किंग को लेकर हुए विवाद में रईसजादों ने कार से टक्कर मारकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. 

 

Ghaziabad News

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद थाना मोदीनगर से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. इलाके के चाऊमीन चौक पर कार पार्किंग को लेकर बड़ा विवाद हो गया. बताया जा रहा है, कि विवाद इतना बड़ गया कि होंडा सिटी सवार युवक पर फॉर्च्यूनर चढ़ाकर उसकी हत्या कर दी गई. 

क्या है पूरा मामला 
मामला मोदी नगर के चाऊमीन चौक के पास पार्किंग स्थल का है. जहां, दो कार सवारों में पार्किंग में गाड़ी खड़ी करने को लेकर बहस होने लगी. देखते ही देखते मामला तूल पकड़ता गया और एक दूसरे को देख लेने की बात कहने लगे. इसी बीच फॉर्च्यूनर सवार युवकों ने अन्य युवक की होंडा सिटी में टक्कर मार दी. जैसे ही होड़ा सिटी कार में बैठा उसी दौरान फॉर्च्यूनर सवार युवक ने उसके ऊपर कार चढ़ाकर मौके से भाग निकला.

आरोपी फरार 
घटना के बाद घायल युवक को अस्पताल ले जाया गया, जहां उसने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. फिलहाल, पुलिस ने फॉर्च्यूनर कार को मोदीनगर के मोदी पॉस इलाके से बरामद किया है. वहीं, फरार युवकों की तलाश जा रही है. 

Trending news