पीएम मोदी का 44वां वाराणसी दौरा है खास, लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले जनसभा कर भरेंगे हुंकार
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand2123982

पीएम मोदी का 44वां वाराणसी दौरा है खास, लोकसभा चुनाव के ऐलान से पहले जनसभा कर भरेंगे हुंकार

PM Modi Varanasi Visit: शुक्रवार को सुबह के 9.30 बजे बरेका गेस्ट हाउस से बीएचयू स्वतंत्रता भवन पीएम पहुचेंगे जहां पर यहां कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सुबह के समय 11 बजे सीरगोवर्धन स्थित संत रविदास की जन्मस्थली पर पहुंचेंगे. इस दौरान सड़क मार्ग से ही पहुंचेंगे. 

Pm Modi Varanasi Visit

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिवसीय प्रवास पर आज से अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में हैं. 18 घंटे में 60 किमी से ज्यादा सड़क मार्ग की पीएम मोदी यात्रा करेंगे. सड़क मार्ग से एयरपोर्ट से बरेका गेस्ट हाउस 22 फरवरी की शाम ही पीएम पहुंच गए और फिर अगले दिन बीएचयू व सीरगोवर्धन के कार्यक्रम में भी वो सड़क मार्ग से ही पहुंचेंगे. करखियांव जनसभा स्थल तक के लिए प्रधानमंत्री हवाई व सड़क दोनों मार्ग से जाएंगे. सेना के हेलिकॉप्टर से BHU हेलिपैड से पीएम एयरपोर्ट जाएंगे व वहां से सड़क मार्ग से वो करखियांव जाएंगे.

रविदास की जन्मस्थली पर जाएंगे
पीएम नरेंद्र मोदी गुरुवार की रात को 10 बजे के करीब सूरत से बाबतपुर एयरपोर्ट पहुंचे जहां से सीधे बरेका गेस्ट हाउस आ गए और फिर रात्रि विश्राम किया. शुक्रवार को सुबह के 9.30 बजे बरेका गेस्ट हाउस से बीएचयू स्वतंत्रता भवन पीएम पहुचेंगे जहां पर यहां कार्यक्रम में शिरकत करने के बाद सुबह के समय 11 बजे सीरगोवर्धन स्थित संत रविदास की जन्मस्थली पर पहुंचेंगे. इस दौरान सड़क मार्ग से ही पहुंचेंगे. 

पीएम मोदी सड़क मार्ग से करेंगे यात्रा 
यहां संत निरंजन दास से पीएम मोदी की मुलाकात होगी साथ लोकसभा चुनाव का आगाज करते हुए जनसभा को संबोधित करेंगे और फिर बीएचयू हेलिपैड से पहुंचेंगे. यहां हेलिकॉप्टर से बाबतपुर एयरपोर्ट के साथ ही वहां से सड़क मार्ग से पीएम मोदी तय जनसभा स्थल पर जाएंगे. लौटते समय भी पीएम मोदी सड़क मार्ग से ही एयरपोर्ट के लिए पहुंचेंगे. पूरी यात्रा में पीएम करीब 60 किमी की यात्रा करते हुए वाराणसी की जनता से रूबरू होंगे और उनके बीच से गुजरेंगे.

लाभार्थियों से भी संवाद
भेल के प्रस्तावित प्लांट की जमीन पर पीएम मोदी जनसभा के लिए पहुंचेंगे.अमूल प्लांट का भ्रमण कर पहले यहां गीर गाय के गोपालकों से बात करेंगे और उनके अनुभवों को जानेंगे. भेल की प्रदर्शनी का उद्घाटन और अलग-अलग सरकरी योजनाओं के लाभार्थियों से भी बातचीत करेंगे. मंच पर वे लेखपाल, एएनएम सहित बाकी के विभागों में रोजगार पाने वालों को सर्टिफिटेक देंगे. पूर्वांचल के जीआई उत्पादों के ऑथराइज्ड यूजर को भी टैग व बुजुर्ग दिव्यांगों को उपकरण बांटेंगे.

Trending news