Mirzapur Accident : मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, चार बाइक सवारों की मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1729442

Mirzapur Accident : मिर्जापुर में भीषण सड़क हादसा, चार बाइक सवारों की मौके पर मौत

Mirzapur Accident : मिर्जापुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसा खड़े ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली में बाइक की टक्कर लगने से चारों की दर्दनाक मौत हो गई.

Mirzapur News

मिर्जापुर : मिर्जापुर जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है जिसमें चार लोगों की मौत हो गई. खड़े ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से बाइक सवारों ने टक्कर मार दी. बाइक पर सवार चारों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है कि शादी से लौटते समय यह हादसा हुआ. फिलहाल, पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. सन्तनगर थाना क्षेत्र के गोहिया लालगंज कलवारी रोड की घटना बताई जा रही है. 

खड़े ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली से टक्कर 
मिर्जापुर सन्तनगर थाना क्षेत्र के गोहिया लालगंज कलवारी मार्ग पर गुरुवार के तड़के भीषण सड़क हादसा हो गया. सड़क हादसे में चार युवकों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है खड़े ईंट लदे ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से बाइक सवार घुस गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी को आनन-फानन में पीएचसी पटेहरा पहुंचाया. जहां डॉक्टरों ने इलाज करते समय उन्हें मृत घोषित कर दिया. 

एक ही गांव के तीन युवक 
मृतकों में तीन युवक एक ही गांव के है. तो एक युवक दूसरे गांव का रहने वाला है. बताया जा रहा है कि सभी शादी समारोह से वापस आ रहे थे तभी यह हादसा हो गया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

गांव में मातम पसरा 
सड़क हादसे में मारा गये युवकों में अर्पित पांडेय रामपुर रिक्शा गांव के रहने वाले हैं. वहीं, गणेश, सुमेश और अंकित मिश्रा पटेहरा कला गांव के रहने वाले हैं. जिसमें गणेश अपने पिता का इकलौता बेटा था. चारों की मौत से गांव में मातम पसर गया है.  है. संत नगर थाना प्रभारी राणा प्रताप यादव ने बताया कि खड़े ट्रैक्टर ट्राली में पीछे से चार बाइक सवारों ने टक्कर मार दिया था.

लखीमपुर खीरी में एक और सड़क हादसा

लखीमपुर खीरी के पलिया थाना इलाके में ट्रैक्टर व मैजिक की टक्कर हो गई. इस हादसे में चार लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. बताया जा रहा है पलिया निघासन रोड पर ट्रैक्टर और मैजिक की आमने-सामने टक्कर हो गई. एस्कीडेंट इतना भीषण था कि इसके बाद ट्रैक्टर के दो हिस्से हो गए. एक हिस्से में पीछे से आ रही बाइक में टकरा गई और आग लग गई. बाइक सवार एक महिला, बच्चे समेत चार की मौत हो गई. घटना के बाद रोड और अस्पताल में भारी भीड़ लग गई. जानकारी मिलते ही पुलिस भी पहुंच गई.

और पढ़ें- Lucknow News : संजीव जीवा के वो गुनाह जिसकी माफी मुमकिन नहीं, गैंगस्टर जेल से ऑपरेट करता गैंग

और पढ़ें- Shilpa Shetty Celebrates Birthday : शिल्पा शेट्टी का विवादों से है पुराना नाता, कभी Virginity पर विवाद... तो कभी पुजारी ने कर लिया Kiss

WATCH: कुछ ही हफ्ते बाद लग रहा साल का दूसरा चंद्रग्रहण, इन तीन राशि के जातकों के होंगे पौ बारह

Trending news