Mirzapur Accident: मिर्जापुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 की मौत, करीब 22 यात्री घायल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1932351

Mirzapur Accident: मिर्जापुर में दर्दनाक सड़क हादसा, 5 की मौत, करीब 22 यात्री घायल

Mirzapur Accident: मिर्जापुर में हुए एक दर्दनाक सड़क हादसे में पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि करीब 22 यात्री घायल बताए जा रहे हैं. 

Mirzapur Accident

Mirzapur Accident News: उत्तर प्रदेश के मिर्ज़ापुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां तेज रफ्तार अनियंत्रित प्राइवेट बस पलट गई. जिससे पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई. जबकि दर्जन भर से ज्यादा यात्री घायल हो गए. सभी घायलों को एंबुलेंस से जिला अस्पताल पहुंचाया जा रहा है. पुलिस मौके पर मौजूद है. जानकारी के मुताबिक, बस मिर्जापुर से मतवार जा रही थी. बस ओवरलोड बताई जा रही है. घटना संतनगर थाना क्षेत्र के ददरी बंधा गांव के पास की है. 

बस में सवार थे 30 से 35 लोग 
मिर्जापुर में संतनगर थाना क्षेत्र के ददरी बांध के पास ढलान उतरते समय ब्रेक फेल होने से यात्रियों से भरी प्राइवेट बस शुक्रवार की सुबह करीब 9.30 बजे पलट गई. इसमें सवार 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. हादसे में करीब 22 लोग घायल हुए हैं. गंभीर रूप से घायल 10 लोगों को मंडलीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बस में 30 से 35 लोग सवार थे. हादसे की जानकारी लगते ही जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन एसपी अभिनंदन घटनास्थल पर पहुंचे. इसके बाद लालगंज स्वास्थ्य केंद्र पर पीड़ितों से मुलाकात कर चिकित्सकों को दिशा निर्देश दिया. 

जिलाधिकारी प्रियंका निरंजन ने बताया कि प्राइवेट बस यात्रियों को लेकर मिर्जापुर से मतवार की ओर जा रही थी. सुबह ददरी बांध के पास ढलान से उतरते समय अचानक बस का ब्रेक फेल हो गया. चालक ने बस को नियंत्रित करने का प्रयास किया, लेकिन वह नाकाम रहा. बस अनियंत्रित होकर पलट गई. हादसा होते ही कोहराम मच गया. चीख पुकार सुनकर लोग मौके पर पहुंचे. बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला गया. 

हादसे की खबर लगते ही संत नगर थाना प्रभारी निरीक्षक समर बहादुर सिंह दलबल के साथ मौके पर पहुंचे. राह से गुजर रहे वाहनों के माध्यम से घायलों को सबसे पहले अस्पताल भेजा गया. उनकी हालत को देखते हुए प्राथमिक उपचार किया गया. गंभीर रूप से घायलों को मंडलीय अस्पताल रेफर किया गया. 

मौके पर दलबल के साथ पहुंची डीएम और एसपी ने हादसा स्थल का निरीक्षण किया. इसके बाद लालगंज स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचे. अधिकारियों ने घायलों से हाल जाना. जिलाधिकारी ने कहा कि बस का संचालन रोड पर किया जा रहा था. वह परमिट लेकर चल रहा था या नहीं इसकी जांच की जाएगी. 

लखीमपुर खीरी: निजी बस ने बाइक सवारों को मारी टक्कर, दो की मौत दो घायल
लखीमपुर खीरी के मोहम्मदी इलाके में अमीरनगर कस्बे के पास तेज रफ्तार निजी बस ने बाइक में पीछे से टक्कर मार दी, जिसके चलते बाइक सवार दो लोगों की मौत हो गई. जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामले की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

सहारनपुर में सड़क हादसा, वाहन की चपेट में आया स्कूली छात्र 
सहारनपुर में भी एक सड़क हादसा हो गया. यहां एक 11 वर्षीय स्कूली छात्र खनन वाहन की चपेट में आ गया. जिसे गंभीर हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मामला सहारनपुर देहात कोतवाली के क्षेत्र टपरी का है. छात्र की हालत नाजुक बताई जा रही है. फिलहाल उसका मेडिग्राम अस्पताल में इलाज चल रहा है. वहीं, वाहन का ड्राइवर फरार है. पुलिस मौके पर पहुंच कर जांच में जुटी है.  

अलीगढ़ में प्राइवेट स्कूल बस पलटी, कई छात्र घायल
अलीगढ़ में एक प्राइवेट स्कूल बस अनियंत्रित होकर खेत में पलट गई. करीब दर्जन भर बच्चे चोटिल हो गए. वहीं दो बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए. जानकारी के मुताबिक, करीब 40 से 45 बच्चे बस में सवार थे. सिटी कान्वेंट व सरस्वती विद्या मंदिर स्कूल के बच्चे थे बस में. घटना अतरौली थाना इलाके के रजातऊ की है.   

Amethi news: अमेठी में नाबालिग को जिंदा जलाने वाले आठ हैवान अब तक फरार, शुकुल बाजार थाने की घटना से कठघरे में पुलिस 

कानपुर: छात्र ने टीचर पर दागी गोलियां, देसी तमंचा लेकर पहुंचा था स्कूल, जानें पूरा मामला

WATCH: SDM ने यूपी के राज्यपाल के नाम जारी कर दिया समन, देखें क्या है पूरा मामला

Trending news