संकट मोचन मंदिर के नाम से देश के मंदिरों को जा रहा है आपत्तिजनक पत्र, महंत ने लंका थाने में की शिकायत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand762696

संकट मोचन मंदिर के नाम से देश के मंदिरों को जा रहा है आपत्तिजनक पत्र, महंत ने लंका थाने में की शिकायत

महंत विशम्भरनाथ मिश्र का कहना है कि कोई संकट मोचन मंदिर के खिलाफ साजिश कर रहा है और पूरे देश में आपत्तिजनक पत्र भेज कर संकट मोचन मंदिर को बदनाम कर रहा है.

 संकट मोचन मंदिर और महंत विशम्भरनाथ नाथ मिश्र के नाम से भेजा जा रहा आपत्तिजनक पत्र.

नवीन पांडेय/वाराणसी: धर्म की नगरी काशी के संकट मोचन मंदिर और उसके महंत विशम्भरनाथ नाथ मिश्र के नाम से देश के तमाम धार्मिक मंदिरों को आपत्ति जनक पत्र भेजा जा रहा है. पत्र महंत के आवास पर वापस आने के बाद महंत द्वारा वाराणसी के लंका थाने में मामले की तहरीर दी है.

संकट मोचन मंदिर को बदनाम करने की साजिश
पत्र में अक्षरधाम मंदिर के बारे में आपत्ति जनक टिप्पणी की गई है. महंत विशम्भरनाथ मिश्र का कहना है कि कोई संकट मोचन मंदिर के खिलाफ साजिश कर रहा है और पूरे देश में आपत्तिजनक पत्र भेज कर संकट मोचन मंदिर को बदनाम कर रहा है. फिलहाल पुलिस अभी कुछ कहने से बच रही है और रिपोर्ट के मुताबिक मामले की जांच में जुट गई है.

अक्षरधाम और स्वामीनारायण संप्रदाय के बारे में उल्टी सीधी बातें
मंदिर के महंत विशम्भरनाथ मिश्र का कहना है कि पत्र संकट मोचन के नाम से जब घर आया. तब उन्हें यह जानकारी मिली.  इस लेटर में अक्षरधाम और स्वामीनारायण संप्रदाय के बारे में अनाप-शनाप बातें लिखी हुई थीं. जिसको पढ़ कर बहुत खराब लगा कि उनके बारे में लोग क्या सोचते हैं. उन्होंने इस लेटर को पुलिस को दे दिया है. महंत की मांग है कि पुलिस इसकी विधिवत जांच करे और ऐसे लोगों को पकड़े जो मंदिर का नाम खराब करने की कोशिश कर रहे हैं. पुलिस को तहरीर दे दी गई है और प्रशासन ने इसको बहुत गंभीरतापूर्वक लिया है.

WATCH LIVE TV

Trending news