अस्पताल से लापता कोरोना मरीज की मौत मामले की होगी मजिस्ट्रेट जांच, 15 दिन में DM ने मांगी रिपोर्ट
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand735113

अस्पताल से लापता कोरोना मरीज की मौत मामले की होगी मजिस्ट्रेट जांच, 15 दिन में DM ने मांगी रिपोर्ट

परिजनों की मांग पर जिलाधिकारी ने एसीएम प्रथम और सीओ भेलुपुर की संयुक्त टीम को जांच का जिम्मा सौंपा है. वाराणसी DM कौशल राज शर्मा ने इस मामले की जांच रिपोर्ट अगले 15 दिन में मांगी है.

बीते रविवार से लापता था कोरोना मरीज.

वाराणसी: बनारस हिंदू यूनिवर्सिटी (BHU) परिसर स्थित सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल में कोरोना मरीज अजय कुमार की मौत मामले में मजिस्ट्रेट जांच के आदेश हो गए हैं. परिजनों की मांग पर जिलाधिकारी ने एसीएम प्रथम और सीओ भेलूपुर की संयुक्त टीम को जांच का जिम्मा सौंपा है. वाराणसी DM कौशल राज शर्मा ने इस मामले की जांच रिपोर्ट अगले 15 दिन में मांगी है. दरअसल, सोमवार देर शाम कोरोना मरीज अजय कुमार का शव अस्पताल कैंपस के गटर में मिलने से हड़कंप मच गया था. अस्पताल के सेकंड फ्लोर पर भर्ती रहे अजय शनिवार रात से लापता थे, जिसकी रिपोर्ट परिजनों ने लंका थाने में लिखाई थी.

जानकारी के मुताबिक, अजय को चोट लगने के बाद 12 अगस्त को परिजनों ने ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया था. लेकिन 15 अगस्त को कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद उन्हें सुपर स्पेशियलिटी अस्पताल के कोविड वार्ड में शिफ्ट कर दिया गया था. लेकिन बीते रविवार को जानकारी मिली कि अजय लापता हैं, जिसके बाद अजय के भाई ने लंका थाने में तहरीर दी.

वहीं, अस्पताल प्रशासन का कहना है कि अस्पताल से भागने की कोशिश के दौरान गिरने की वजह से अजय की मौत हो गई. चिकित्सा अधीक्षक प्रो. एसके माथुर ने बताया कि कोविड संक्रमित अजय मनो रोगी भी था, इलाज सही से चल रहा था. लेकिन मरीज अचानक गायब हो गया. जिसकी पुलिस के साथ मिलकर खोजबीन भी की गई लेकिन वो कहीं नहीं मिला. हमें पता चला है कि मरीज के गिरने की वजह से मौत हुई है.

WATCH LIVE TV:

Trending news