हरीश रावत बताएं कहां चाहिए रोजगार के आंकड़े, जिनको देखकर वह लें राजनीति से सन्यास- सुबोध उनियाल
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1026912

हरीश रावत बताएं कहां चाहिए रोजगार के आंकड़े, जिनको देखकर वह लें राजनीति से सन्यास- सुबोध उनियाल

 पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जहां रोजगार और खनन के मुद्दे पर मौजूदा सरकार को आरोपों के कठघरे में खड़ा किया. तो वहीं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल शनिवार को मीडिया के सामने आंकड़े लेकर पहुंचे.

हरीश रावत बताएं कहां चाहिए रोजगार के आंकड़े, जिनको देखकर वह लें राजनीति से सन्यास- सुबोध उनियाल

देहरादून: उत्तराखंड में रोजगार और खनन के मुद्दे पर सूबे की राजनीति गरमाई हुई है. पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने जहां रोजगार और खनन के मुद्दे पर मौजूदा सरकार को आरोपों के कठघरे में खड़ा किया. तो वहीं कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल शनिवार को मीडिया के सामने आंकड़े लेकर पहुंचे.

कैबिनेट मंत्री सुबोध उनियाल ने मीडिया के सामने रोजगार से जुड़े आंकड़े सामने रखें और कहा कि हरीश रावत यह बताएं कि अब कहां पर उन्हें रोजगार के आंकड़े देने हैं, ताकि, इन आंकड़ों को देखकर वह राजनीति से सन्यास लें. वहीं, खनन के मुद्दे पर सुबोध उनियाल ने कहा कि कांग्रेस सरकार के कार्यकाल में जो हालात थे कि प्रदेश में तत्कालीन हरीश सरकार द्वारा खनन माफिया व शराब माफिया को रोजगार दिया था. धामी सरकार ने कोई भी नया पट्टा तक नहीं बांटा. 

आजमगढ़:अखिलेश पर बरसे अमित शाह कहा- पूर्वांचल को मच्छर और माफिया दोनों से किया मुक्त

उनियाल ने कहा कि हरीश रावत पर उम्र का असर दिखने लगा है, जो उनके बयानों में भी झलकता है. रावत की अनाप-शनाप बयानबाजी उनके मानसिक दिवालियेपन का परिचय दे रहा है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस राज में प्रदेश में खनन और शराब माफिया हावी थे. हरीश रावत के कार्यकाल में क्या-क्या हुआ, सभी लोग अच्छी तरह जानते हैं. 

CM Yogi के गढ़ में गरजे अखिलेश यादव, BJP को लेकर कही ये बड़ी बात

गौरतलब है कि हल्द्वानी में विजय संकल्प शंखनाद जनसभा के दौरान पूर्व सीएम हरीश रावत ने बीजेपी पर निशाना साधा था. उन्होंने कहा कि 'भाजपा के लोग अपने 5 साल में 3200 नौजवानों के नाम बता दें, जिनको इन्होंने सरकारी मुलाजिम बनाया हो, तो हरीश रावत राजनीति छोड़ देगा.'

WATCH LIVE TV

 

Trending news