Uttarakhand Chunav 2022: रुद्रप्रयाग में बोले JP नड्डा, BJP को जिताकर जोड़िए डबल इंजन फिर देखिए उत्तराखंड का विकास
Advertisement

Uttarakhand Chunav 2022: रुद्रप्रयाग में बोले JP नड्डा, BJP को जिताकर जोड़िए डबल इंजन फिर देखिए उत्तराखंड का विकास

जेपी नड्डा ने अगस्त्यमुनि मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहां कि आप सैलारानी को जीत कर भेजें. बाकी सब कुछ मेरे पर छोड़ दीजिएगा. मैं सब संभाल लूंगा. जेपी नड्डा ने कहा कि आप डबल इंजन जोड़ये और फिर उत्तराखंड का विकास देखिए.

Uttarakhand Chunav 2022: रुद्रप्रयाग में बोले JP नड्डा, BJP को जिताकर जोड़िए डबल इंजन फिर देखिए उत्तराखंड का विकास

हरेंद्र नेगी/रुद्रप्रयाग: उत्तराखंड विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों ने तैयारियों को तेज कर दिया है. पार्टी के दिग्गज नेता भी वोटरों को साधने के लिए मैदान में उतर चुके हैं. इसी क्रम में भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बुधवार को केदारनाथ सीट पर शैलारानी के लिए वोट मांगे. 

जेपी नड्डा ने अगस्त्यमुनि मैदान में जनसभा को संबोधित करते हुए कहां कि आप सैलारानी को जीत कर भेजें. बाकी सब कुछ मेरे पर छोड़ दीजिएगा. मैं सब संभाल लूंगा. जेपी नड्डा ने कहा कि आप डबल इंजन जोड़ये और फिर उत्तराखंड का विकास देखिए, मैं भी एक पहाड़ी क्षेत्र से संबंध रखता हूं और पहाड़ में किस प्रकार से चुनाव प्रचार किया जाता है, यह कार्यकर्ताओं को खूब मालूम होता है आप एक-एक घर जाइए और विकास के नाम पर वोट मांगिए.

उन्होंने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस एक कमीशन खोरी पार्टी है, पहले जो भी पैसा राज्य को भेजा जाता था, उसमें अधिक पैसा कमीशन में चला जाता था. लेकिन आज केंद्र और राज्य सरकार जो भी पैसा भेजती है, वह हर व्यक्ति तक पहुंच जाता है. उन्होंने कहा कि उत्तराखंड में रेल का काम सड़क मार्ग का काम केदारनाथ में रोप-वे का काम बीजेपी सरकार द्वारा किय जा रहा है, शिक्षा, स्वास्थ्य और बेरोजगारी पर भी हमारी सरकार आते ही काम करेगी.

जेपी नड्डा ने कहा कि उत्तराखंड में 12000 करोड़ रुपये से सड़क मार्ग का काम चल रहा है. उन्होंने कहा कि जो काम 70 सालों से नहीं हो पाए, वह हमारी सरकार ने पूरा करके दिखाए हैं, आप हमारे साथ सहयोग करें और फिर उत्तराखंड का विकास देखें. इस अवसर पर केदारनाथ की पूर्व विधायक शैलारानी रावत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कामों की गिनती करते हुए केंद्र सरकार और राज्य सरकार की महत्वकांक्षी योजनाओं के बारे में जनता को बताया. उन्होंने प्रधानमंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष का आभार जताया की उन्होंने एक महिला को टिकट दिया है, और उनका भरोसा टूटेगा नहीं, जनता उनके भरोसे पर खरा उतरेगी और केदारनाथ की सीट भाजपा की झोली में जाएगी.

WATCH LIVE TV

 

Trending news