सीएम धामी ने नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे पहुंचकर टेका मत्था, सुख समृद्धि के लिए की अरदास
topStories0hindi1208210

सीएम धामी ने नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे पहुंचकर टेका मत्था, सुख समृद्धि के लिए की अरदास

चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नानकमत्ता गुरुद्वारे में पहुंच कर मत्था टेका. साथ ही सीएम ने राज्य और देश की सुख समृद्धि और शांति की कामना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का और बेहतर विकास होगा.

सीएम धामी ने नानकमत्ता साहिब गुरुद्वारे पहुंचकर टेका मत्था, सुख समृद्धि के लिए की अरदास

विजय आहूजा/उधम सिंह नगर: चंपावत उपचुनाव में ऐतिहासिक जीत हासिल करने के बाद आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने नानकमत्ता गुरुद्वारे में पहुंच कर मत्था टेका. साथ ही सीएम ने राज्य और देश की सुख समृद्धि और शांति की कामना की. इस दौरान उन्होंने कहा कि उत्तराखंड का और बेहतर विकास होगा. केंद्र सरकार के 8 बर्ष के कार्यकाल में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश को आगे बढ़ाने का कार्य किया है. 

PM मोदी और CM योगी के ड्रीम प्रोजेक्ट बुंदेलखंड एक्सप्रेस-वे का काम लगभग पूरा, इन जिलों को मिलेगी खास सुविधा

धामी आज दोपहर नानकमत्ता गुरुद्वारे में की अरदास
आपको बता दें कि मुख्यमंत्री धामी आज दोपहर नानकमत्ता गुरुद्वारा में पहुंचे. यह गुरुद्वारा सिखों के प्रमुख पवित्र स्थलों में से एक है. सिख समुदाय में इसकी महती मान्यता भी है. सीएम धामी ने गुरुद्वारा साहिब में शीश नवाया तथा अरदास में शामिल हुए. 

मुख्तार अंसारी को कोर्ट से बड़ा झटका, गैगस्टर एक्ट मामले में जमानत अर्जी हुई खारिज

तलवार तथा सरोपा सीएम को किया गया भेंट
इस दौरान नानकमत्ता गुरुद्वारा की प्रबंधक कमेटी ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को स्मृति चिन्ह के रूप में तलवार तथा सरोपा भेंट की. जिसके बाद सीएम ने डेरा कार सेवा के जत्थेदार बाबा तरसेम सिंह से मुलाकात की और लंगर भी खाया.

पोस्टल बैलेट सीएम धामी को मिले थे इतने वोट
बता दें कि कल उत्तराखंड उपचुनाव में सीएम धामी ने चंपावत सीट से 54121 मतों से ऐतिहासिक जीत दर्ज की थी. उपचुनाव में पोस्टल बैलेट से उन्हें 1303 वोट मिले थे. वहीं, कांग्रेस प्रत्याशी निर्मला गहतोड़ी को 3233 वोट मिले थे. नोटा के लिए कुल 372 वोट पड़े थे. मुख्‍यमंत्री पुष्‍कर सिंह धामी की जीत के बाद उत्तराखंड में जश्‍न का माहौल है.

WATCH LIVE TV

 

Trending news