Aligarh Crime: अलीगढ़ में युवक को घर से बाहर बुलाकर सीने में मारी गोली, दर्दनाक मौत
Advertisement

Aligarh Crime: अलीगढ़ में युवक को घर से बाहर बुलाकर सीने में मारी गोली, दर्दनाक मौत

उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.  यूपी पुलिस की कई टीमें अपराधियों को अपराध करने से रोकने के लिए दिन रात एक कर रही है.  अपराधियों पर गैंगस्टर से लेकर एनकाउंटर तक की कार्रवाई की जा रही है. 

Aligarh Crime: अलीगढ़ में युवक को घर से बाहर बुलाकर सीने में मारी गोली, दर्दनाक मौत

प्रमोद कुमार/अलीगढ़: उत्तर प्रदेश सरकार प्रदेश को अपराध मुक्त बनाने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है.  यूपी पुलिस की कई टीमें अपराधियों को अपराध करने से रोकने के लिए दिन रात एक कर रही है.  अपराधियों पर गैंगस्टर से लेकर एनकाउंटर तक की कार्रवाई की जा रही है.  बावजूद इसके अपराधी अपराध करने से बाज नहीं आ रहे हैं. यूपी के अलीगढ़ में मुंह पर मास्क लगाए बदमाश ने एक युवक को घर से बाहर बुलाकर उनके सीने में गोली मरी दी और वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया.  गोली की आवाज सुनकर इलाके में हडकंप मच गया. घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस तफ्तीश में जुट गई. 

यहां की है घटना 
अलीगढ़ के सिविल लाइन के जमालपुर स्थित गुलजार वाली गली में रात 11 बजे गोली की आवाज सुनकर हडकंप मच गया.  दरअसल यहां रहने वाले मोहम्मद शाहिद ने जानकारी देते हुए बताया है कि रात करीब 11 बजे मुंह पर मास्क लगाकर उनके घर के बार के युवक उनके तीसरे नंबर के बेटे को आवाज देकर बुला रहा था. रात होने की वजह से उन्होंने घर पर बेटा नहीं होने की बात कहते हुए उसे जाने के लिए बोला. लेकिन, उसके बावजूद भी नकाबपोश युवक लगातार उनके बेटे को आवाज मार रहा था. बार-बार आवाज सुनकर उनका बेटा घर से बाहर आ गया और इसके बाद मुंह छिपाए युवक ने उसके बेटे को गोली मार दी. 

कुशीनगर में English पीकर डगमगाते हुए स्टेज पर पहुंचा दूल्हा, दुल्हन ने काटा ऐसा बवाल कि थाने पहुंची बारात

उपचार के दौरान हुई मौत 
घर से बाहर रात 11 बजे मोहम्मद शाहिद के बेटे को गोली मर दी. गोली लगने के उनका बीटा मोहम्मद साहिल खून से लथपथ जमीन पर गिर गया. मौके पर पहुंचकर स्थानीय लोगों ने आनन फानन में साहिल को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. बेटे की मौत की खबर सुनकर पिता सहित परिवार में कोहराम मच गया. इस पूरी घटना की वीडियो पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. 

जांच में जुटी पुलिस 
आधी रात हुए हत्याकांड की खबर सुनकर पुलिस के भी कान खड़े हो गए. मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेते हुए मृत साहिल का शव कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. साहिल के पिता ने पुलिस को इस मामले में तहरीर दी है. तहरीर के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पूछताछ के लिए एक युवक को हिरासत में लिया है. वहीं  क्षेत्राधिकारी अशोक कुमार सिंह ने इस मामले मेंम अधिक जानकारी देते हुए बताया कि थाना सिविल लाइन के जमालपुर में साहिल को  उसके ही एक साथी ने घर से बाहर बुलाया और गोली मारकर घायल कर दिया, जिसमें  उपचार के दौरान साहिल ने दम तोड़ दिया. अपराधी को पकड़ने के लिए पुलिस की टीम का गठन किया गया है जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा. 

Dhirendra shastri: बाबा बदरीनाथ पहुंचे पंडित धीरेंद्र शास्‍त्री, देवभूमि की वादियों के कायल हुए बागेश्‍वर बाबा, वीडियो किया शेयर

Trending news