बागपत में महिला फाइनेंसर हुई लापता, ड्रोन और गोताखोर को भी नहीं मिली लोकेशन
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1333647

बागपत में महिला फाइनेंसर हुई लापता, ड्रोन और गोताखोर को भी नहीं मिली लोकेशन

बागपत में एक महिला फाइनेंसर पिछले कई घंटों से लापता है. पुलिस ने उसकी लोकेशन का पता लगाने के लिए ड्रोन से लेकर गोताखोरों की मदद ली. लेकिन अब तक कहीं कोई सुराग नहीं मिल पाया है. 

बागपत में महिला फाइनेंसर हुई लापता, ड्रोन और गोताखोर को भी नहीं मिली लोकेशन

कुलदीप चौहान/बागपत: बागपत के बिजरोल गांव से एक महिला पिछले कई घंटों से लापता है. महिला लोगों को ब्याज पर कर्ज मुहैया कराने का काम करती थी. परिजनों ने इसकी शिकायत पुलिस से की लेकिन पुलिस द्वारा चलाए गए तलाशी अभियान के बाद भी महिला का कहीं कोई सुराग नहीं मिला. लापता महिला फाइनेंसर की तलाश में शनिवार को पुलिस ने ड्रोन कैमरा और गोताखोरों की मदद ली. गांव में ड्रोन कैमरा उड़ाकर पुलिस ने जंगल और घरों में महिला की तलाश की. इतनी ही नही गांव स्थित तालाब में गोताखोर उतारकर महिला की तलाश करवाई गई. लेकिन लापता महिला का पता नहीं चला.

परिजनों का आरोप है कि महिला गांव में ब्याज पर पैसे देती थी,और उसी लेन-देन में या तो किसी ने उसको अगवा कर लिया है या उसके साथ अनहोनी हो गई है. शिकायत के बाद 3 अगस्त को लाव लश्कर के साथ पुलिस गांव में पहुंची पुलिस अब भी महिला की तलाश में जुटी है.

 यह भी पढ़ें: बदल जाएगा यूपी पुलिस के काम करने का स्टाइल, ये है योगी सरकार मॉर्डन और टेक्नोसेवी प्लान

fallback

अपहरण की आशंका
लापता महिला का नाम बेबी है, जो शहीद फौजी की पत्नी है. वह बिजरोल गांव में रहकर फाइनेंस पर गांव में पैसे देने का काम करती थी. 30 तारीख में महिला घर से उधारी में तकादा करने के लिए निकली थी लेकिन उसके बाद वापस नहीं लौटी. इसके बाद परिजनों ने पैसे के विवाद में महिला के साथ अनहोनी और अपहरण की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत की थी. मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी बागपत के निर्देश पर बड़ौत कोतवाली पुलिस, ड्रोन कैमरा, गोताखोरों और डॉग स्क्वायड के साथ गांव में पहुंची और सरगर्मी से महिला की तलाश की. लेकिन घंटो तक मशक्कत करने के बाद भी पुलिस के हाथ महिला का कोई सुराग नहीं लगा है.

Trending news