Basti: शर्मनाक! धरती के भगवान कहे जाने वाले तीन डॉक्टरों ने मिलकर किया गैंगरेप, मामला दर्ज?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1372237

Basti: शर्मनाक! धरती के भगवान कहे जाने वाले तीन डॉक्टरों ने मिलकर किया गैंगरेप, मामला दर्ज?

Basti Crime: बस्ती सदर कोतवाली के कैली अस्पताल का है, जहां तीन डॉक्टरों पर एक युवती से गैंगरेप का आरोप लगा है. जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तीनों डॉक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है. आइए बताते हैं पूरा मामला...

Basti: शर्मनाक! धरती के भगवान कहे जाने वाले तीन डॉक्टरों ने मिलकर किया गैंगरेप, मामला दर्ज?

बस्ती: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला बस्ती सदर कोतवाली के कैली अस्पताल का है. जहां तीन डॉक्टरों पर एक युवती से गैंगरेप (Gnagrape) का आरोप लगा है, जिसके बाद पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी तीनों डॉक्टरों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

सोशल मीडिया पर हुई थी डॉक्टर और युवती की दोस्ती
जानकारी के मुताबिक कैली हॉस्पिटल में तैनात डॉक्टर सिद्धार्थ ने लखनऊ की एक युवती से एक सोशल नेटवर्किंग के जरिए दोस्ती की. दोनों के बीच की दोस्ती प्यार में बदली और युवती को डॉक्टर सिद्धार्थ ने बस्ती के कैली हॉस्पिटल में बुलाया, जिसके पास युवती हॉस्पिटल में पहुंची. पीड़िता का आरोप है कि उस के साथ कैली छात्रावास में डॉक्टर सिद्धार्थ, डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम ने गैंगरेप किया. 

प्रारंभिक जांच में यह बात आई सामने
प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि सोशल मीडिया के जरिए डॉक्टर सिद्धार्थ का लखनऊ की युवती से पिछले एक साल पहले दिसंबर में संपर्क हुआ. दोनों की मैसेज के जरिए बातचीत शुरू हुई. इसके बाद धीरे-धीरे डॉक्टर सिद्धार्थ ने युवती का विश्वास जीता.फिर डॉक्टर ने उसको मिलने के लिए बस्ती बुला लिया. आरोपी डॉक्टर युवती को अपने साथ छात्रावास में ले गया और उसके साथ संबंध बनाना चाहा. इस बात का विरोध करते हुए युवती ने इंकार कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर सिद्धार्थ ने अपने दो अन्य डॉक्टर साथियों डॉक्टर कमलेश और डॉक्टर गौतम को वहां बुला लिया. जहां तीनों डॉक्टरों ने मिलकर उसके साथ गैंगरेप किया. 

मामले में सीओ ने दी जानकारी
इस मामले में क्षेत्राधिकारी आलोक प्रसाद ने जानकारी दी. उन्होंने बताया की लखनऊ की युवती ने शिकायती पत्र दिया है. गैंगरेप होने की जानकारी दी गई है. इस मामले की तफ्तीश की जा रही है. उन्होंने बताया कि इस मामले में डॉक्टर सिद्धार्थ और उसके दो डॉक्टर साथियों के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर किया गया है. यह मुकदमा कोतवाली में दर्ज कराया गया है. फिलहाल, युवती का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. इसके अलावा डिजीटल साक्ष्य जुटाए जा रहे हैं. वहीं, आवश्यक विधिक कार्रवाई भी की जा रही है.

WATCH LIVE TV

Trending news