Amroha: दबंगों ने विधवा महिला और बच्चों को हथौड़े और डंडे से पीटा, कमरे में खुद को बंद कर बचाई जान, जानिए पूरा मामला
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1398951

Amroha: दबंगों ने विधवा महिला और बच्चों को हथौड़े और डंडे से पीटा, कमरे में खुद को बंद कर बचाई जान, जानिए पूरा मामला

UP Crime News: अमरोहा में दबंगों की दबंगई का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दबंगों ने घर में घुसकर विधवा महिला और उसके बच्चों को पीटा. जानिए पूरा मामला... 

Amroha: दबंगों ने विधवा महिला और बच्चों को हथौड़े और डंडे से पीटा, कमरे में खुद को बंद कर बचाई जान, जानिए पूरा मामला

विनीत अग्रवाल/अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा में दबंगों की दबंगई का मामला सामने आया हैं. दबंगों के कहर का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा रकता है कि दबंगों ने कैसे घर में घुसकर विधवा महिला और उसके बच्चों को हथौड़े और डंडे से पीटा. इस दौरान दबंग युवक विधवा महिला और बच्चों को पीटते रहे मोहल्लेवासी तमाशा देखते रहे. इस दौरान महिला दबंगों से जान बचाने की गुहार लगाते रहे. इसके बाद विधवा महिला खुद को कमरे में बंद कर अपनी और बच्चों को जान बचाती नजर आ रही हैं. वायरल वीडियो का पुलिस ने संज्ञान लिया है.

विधवा ने खुद को कमरे में बंद कर बचाई जान
आरोप है कि दबंग पीड़ित विधवा महिला के मकान पर कब्जा करना चाहते हैं. जानकारी के मुताबिक पीड़िता ने रविवार को वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर डाला, जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. जिसके बाद पुलिस ने इस मामले का संज्ञान लेते हुए मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पुलिस छानबीन में जुटी हुई है.

नौंगावा सादात के मोहल्ला शाह फरीद का मामला
पूरा मामला अमरोहा जनपद के थाना नौंगावा सादात के मोहल्ला शाह फ़रीद पापड़ी है. जहां एक ही परिवार के लोगों में विवाद हो गया. फिर क्या था, परिवार के दबंग लोगों ने घर में घुसकर जमकर मारपीट की. इस दौरान विधवा महिला अपनी जान बचाने के लिए गुहार लगाती रही. इस दौरान मोहल्ले के लोग भी मूकदर्शक बन देखते रहे. जानकारी के मुताबिक मकान पर कब्जे को लेकर विधवा महिला से आए दिन विवाद होता रहता है.

पीड़ित का कराया कराया जा रहा मेडिकल 
आपको बता दें कि रविवार की शाम भी इसी बात को लेकर विवाद शुरू हुआ. देखते ही देखते विवाद इतना बढ़ा कि दबंग लोगों ने विधवा महिला के परिवार को लाठी और हथौड़े से जमकर पिटाई की. जब यह मामला मीडिया के माध्यम से सामने आया, तब पुलिस में मामले का संज्ञान लिया. एक्शन लेते हुए पुलिस ने पीड़ित की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल, पीड़ित का मेडिकल कराया जा रहा है. पुलिस की मानें तो रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Weekly Horoscope: देखें 17 अक्टूबर से 23 अक्टूबर तक का साप्ताहिक राशिफल, बनेंगे बिगड़े काम या मुश्किलें रहेंगी बरकरार

Trending news