Hardoi News:धोखा देकर बीवी ने रचाई दूसरी शादी, हरदोई में 4 साल की बेटी को लेकर ठोकरें खा रहा पति
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1767192

Hardoi News:धोखा देकर बीवी ने रचाई दूसरी शादी, हरदोई में 4 साल की बेटी को लेकर ठोकरें खा रहा पति

उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ बेवफाई कर दूसरी शादी रचा ली और अपनी चार साल की मासूम बच्ची को पति के सहारे छोड़कर फरार हो गई.

पीड़ित पति

आशीष दिवेदी/हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक पत्नी ने अपने पति के साथ बेवफाई कर दूसरी शादी रचा ली और अपनी चार साल की मासूम बच्ची को पति के सहारे छोड़कर फरार हो गई. वहीं पीड़ित पति अपनी मासूम बच्ची को लेकर इंसाफ पाने के लिए एसपी ऑफिस पहुंचा और उसके खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है. जानिए क्या है पूरा मामला 

ये है पूरा मामला 
यूपी के हरदोई जिले के इंद्र भूषण सिंह ने जानकारी दी कि उसकी शादी 9 साल पहले साल 2014 में उसकी शादी प्रतापगढ़ जिले के विक्रमपुर की रहने वाली राम सिंह की बेटी पूनम के साथ हुई थी.  शादी के 5 साल बाद उसके घर बेटी पैदा हुई कुछ साल तक तो सब कुछ ठीक चलता रहा लेकिन विगत वर्ष उसकी अनुपस्थिति में उसकी पत्नी पूनम बेटी को साथ लेकर अपने मायके चली गई. काफी दिनों तक जब उसकी पत्नी वापस नहीं आई तो उसने अपनी ससुराल जाकर मालूमात की तब उसे पता चला कि उसकी पत्नी ने हरदोई जिले के टडियावा थाना के सोहासा गांव के रहने वाले एक शख्स से शादी कर ली है, तो उसके होश उड़ गए. 

बिन तलाक लिए करली दूसरी शादी 
पत्नी की बेवफाई और दूसरी शादी करने की बात सुनकर अपनी बेटी को साथ लेकर वह अपने गांव लौट आया. पत्नी की बेवफाई से आहत इंद्रभूषण अब पत्नी के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं. इंद्र भूषण का कहना है कि उसकी पत्नी ने उससे तलाक भी नहीं लिया और दूसरी शादी कर ली,ऐसे में कानूनन उसने अपराध किया है, लिहाजा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाए।फिलहाल इस प्रकरण को लेकर जांच में जुटी है. अपर पुलिस अधीक्षक पश्चिमी दुर्गेश सिंह ने बताया कि पूरे प्रकरण की शिकायत इंद्र भूषण ने की है. इस मामले में जांच के लिए स्थानीय पुलिस को निर्देशित किया गया है जांच के बाद मामले में कार्यवाही की जाएगी. 

Noida News: 11वीं के छात्र ने आठवीं मंजिल से कूद कर दी जान, सुसाइड नोट ने चौंकाया 

Gorakhpur News: बेटे पर हमला और पत्नी की टांग तोड़ी, फिर कर ली खुदकुशी, गोरखपुर में सनसनीखेज कांड

WATCH: दिहाड़ी मजदूर और फेहरी वालों को सरकार दे रही 3 हजार रुपये की पेंशन, जल्दी से ऐसे करें आवेदन

Trending news