Jalaun News:पतिदेव का काम तमाम करने पत्नी ने भेजे सुपारी किलर, 150 सीसीटीवी कैमरों ने उगला राज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1843937

Jalaun News:पतिदेव का काम तमाम करने पत्नी ने भेजे सुपारी किलर, 150 सीसीटीवी कैमरों ने उगला राज

Jalaun News: जालौन में एक कलयुगी पत्नी ने अपने दोस्त के साथ मिलकर पति के ऊपर गोली चलवा दी. आइए जानते हैं पुलिस ने कैसे 15 दिन बाद वारदात का खुलासा किया.

Jalaun News:पतिदेव का काम तमाम करने पत्नी ने भेजे सुपारी किलर, 150 सीसीटीवी कैमरों ने उगला राज

जितेन्द्र सोनी/ जालौन यूपी : उत्तर प्रदेश के जालौन में एक महिला को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. महिला पर अपने पति की हत्या की साजिश रचने का आरोप है. बताया जा रहा है कि मामूली सी कहासूनी के बाद पत्नी ने पतिदेव का काम तमाम करने के लिए ऐसी साजिश रची जिससे किसी के भी रोंगटे खड़े हो जाएं. यहां पत्नी ने पति की मेहनत की कमाई के 8 लाख रुपये से उसी के मौत की सुपारी दे दी. हत्या की वारदात के लिए कलयुगी पत्नी ने 3 शूटर बुलाए. मामला उरई कोतवाली क्षेत्र के तुलसीनगर का है.

यहां पर 12 अगस्त को अज्ञात बाइक सवार सुबह टहलने निकले संजय राजपूत पर तमंचे से गोली मार उसे घायल कर दिया गया. काफी दूर तक उसे दौड़ाया भी गया. इसी बीच कुछ लोगों के आने की आहट सुनाई दी तो बदमाश वहां से फरार हो गए. 12 अगस्त की सुबह एएसपी जालौन घटनास्थल का निरीक्षण करने पहुंचे. 5 दिनों तक पुलिस घटना के खुलासे के लिए डेढ़ सौ से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले. पुलिस ने अपनी जांच में पाया कि हत्या की साजिश रचने वाला कोई और नहीं पीड़ित की पत्नी है. 

पुलिस  को गुमराह करती रही कलयुगी पत्नी
अपर पुलिस अधीक्षक असीम चौधरी के मुताबिक ''12 अगस्त को उरई कोतवाली क्षेत्र में एक गोलीकांड की घटना को अंजाम दिया गया था. पुलिस ने इस ब्लाइंड गोलीकांड के खुलासे के लिए 150 सीसीटीवी कैमरो के फुटेज खंगाले. पुलिस की जांच में कुछ अहम सुराग हाथ लगे जिसकी मदद से घटना का खुलासा हो सका. इस वारदात के पीछे उसकी पत्नी ही मास्टरमाइंड निकली उसने अपने मित्र की मदद से यह पूरी साजिश रच डाली. 8 लाख रुपए में हत्या का सौदा किया गया था. 12 अगस्त को संजय अपने कुत्ते को टहलाने घर से निकला था तब उसे पर गोली चलाई गई. लेकिन शूटरों का निशाना चूक गया. घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल पीड़ित खतरे से बाहर है.    

यह भी पढ़ें: वाराणसी के मेगा ब्लॉक से UP BIHAR और MP से गुजरने वाली कई ट्रेन प्रभावित, पढ़ें पूरी लिस्ट
महिला और उसके शूटर गिरफ्तार
वहीं घटना में शामिल पत्नी व अन्य 3 साथियों को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है. समाज में जिस तरह मामूली कहासूनी के बाद इंसानी रिश्तों में दरार आ रही है, वह चिंता की बात है. 

Watch: बूढ़ी बीमार मां को बेटे ने पागलों की तरह सड़क पर घसीटा, वीडियो वायरल

Trending news