Atiq Ashraf Murder: अतीक और अशरफ हत्याकांड के शूटर लवलेश तिवारी का फेसबुक कौन चला रहा था, क्या है बालाघाट कनेक्शन
trendingNow,recommendedStories0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1674710

Atiq Ashraf Murder: अतीक और अशरफ हत्याकांड के शूटर लवलेश तिवारी का फेसबुक कौन चला रहा था, क्या है बालाघाट कनेक्शन

15 अप्रैल को हुए अतीक और अशरफ हत्याकांड में एक सवाल इन दिनों चर्चा में है. शूटर लवलेश के जेल में बंद होने के बाद भी महाराज लवलेश तिवारी के नाम से बने फेसबुक अकाउंट कैसे एक्टिव था. उससे लगातार पोस्ट की जा रही थीं.

Atiq Ashraf Murder: अतीक और अशरफ हत्याकांड के शूटर लवलेश तिवारी का फेसबुक कौन चला रहा था, क्या है बालाघाट कनेक्शन

प्रयागराज : अतीक-अशरफ मर्डर केस के बाद शूटर लवलेश की फेसबुक प्रोफाइल चेक करने पर उसके बारे में चौकाने वाले खुलासे हुए हैं. महाराज लवलेश तिवारी (चूचू) नाम के इस अकाउंट पर लवलेश ने कई फोटो, रील और वीडियो पोस्ट किए थे. अब यह फेसबुक प्रोफाइल लॉक कर दी गई है, ताकि कोई यहां मौजूद रील या तस्वीरें कोई और न देख सके. सवाल ये है कि क्या शूटर लवलेश तिवारी के प्रतापगढ़ जेल में बंद होने के बावजूद उसका फेसबुक अकाउंट कोई संचालित कर रहा है. हैरानी की बात ये कि शूटर लवलेश तिवारी के नाम से अचानक कई फेसबुक पेज और अकाउंट खुल गए हैं. 15 अप्रैल को अतीक-अशरफ हत्याकांड के बाद यह सबकुछ हुआ है. शूटर लवलेश तिवारी के नाम से मिलते जुलते एक फेसबुक अकाउंट में आखिरी पोस्ट 16 अप्रैल का यानी अतीक-अशरफ हत्याकांड के एक दिन बाद की गई है.

फेसबुक पेज पर पहली पोस्ट 19 अप्रैल यानी अतीक अशरफ हत्याकांड के चार दिन बाद डाली गई है. इस बात की आशंका जाहिर की जा रही  है कि यह फेसबुक अकाउंट वारदात के बाद ध्यान भटकाने के लिए बनाया गया हो. 

सवाल यह भी है कि क्या कोई ऐसा शख्स तो नहीं जो उसे नायक की तरह पेश करना चाहता हो. पुलिस की जांच में ऐसे अनेक खुलासे होंगे. सूत्रों के मुताबिक पुलिस को लवलेश का मध्य प्रदेश से रिश्ता फेसबुक प्रोफाइल खंगालने से लगा. फेसबुक पर उसने साल भर में छह पोस्ट बालाघाट से ही डाले थे. 30 मई 2021 को उसने एक पोस्ट डाला था, जिसमें लिखा था कि 'खदान माफिया एमपी की तरफ जा रहे'.

 यह भी पढ़ें: मंदिर में प्राण प्रतिष्ठा की तिथि को ट्रस्ट ने बताया अफवाह, जल्द दूर होगा मार्बल की सप्लाई का संकट
 
शातिर शूटर ने चार जुलाई को एक जन्मदिन के जश्न की फोटो पोस्ट करते हुए लिखा. 'महाराज लवलेश तिवारी एट बालाघाट.' सूत्रों के मुताबिक अतीक अशरफ मर्डर के बाद लवलेश की एक सफेद रंग की स्कॉर्पियो के साथ तस्वीर वायरल हुई थी. यह स्कॉर्पियो बालाघाट के ही एक शख्स की थी. पुलिस यदि लवलेश तिवारी के मध्य प्रदेश कनेक्शन का  पता लगा लेती है तो कई चौकाने वाले खुलासे हो सकते हैं. पुलिस की ओर से अब तक इस संबंध में कोई जानकारी भी नहीं दी गई. इस कांड में पुलिस अधिकारी किसी भी तरह के सवालों से लगातार कन्नी काट रहे हैं.

WATCH: यौन उत्पीड़न के आरोपों पर WFI अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने Zee News पर दिया जवाब

Trending news