Bahraich News: दरोगा ने रोकी गाड़ी तो भड़के नेता जी, हुई जमकर झड़प और गाली गलौज
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1503880

Bahraich News: दरोगा ने रोकी गाड़ी तो भड़के नेता जी, हुई जमकर झड़प और गाली गलौज

Bahraich News: बहराइच में दरोगा ने चेकिंग के दौरान भाकियू नेता की गाड़ी को रोका तो वह दरोगा पर भड़क गए. इस दौरान बीच सड़क पर जमकर झड़प हुई.

Bahraich News: दरोगा ने रोकी गाड़ी तो भड़के नेता जी, हुई जमकर झड़प और गाली गलौज

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में पुलिस (Police) और नेता के बीच झड़प का वीडियो सोशल मीडिया (Social Media) पर तेजी से वायरल हो रहा है. मामला बहराइच कोतवाली के नानपारा का है. जहां वाहन चेकिंग के दौरान तैनात उपनिरीक्षक ने जब भारतीय किसान यूनियन भानु के नेता की गाड़ी को रोका, तो भाकियू नेता का गुस्सा बीच सड़क ही दरोगा पर फूट पड़ा. फिर क्या था, गुस्से में आग बबूला भाकियू नेता ने दरोगा से गाली गलौज करते हुए उसे देख लेने की धमकी दी. इस दौरान किसी ने पूरी घटना का वीडियो बना लिया. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

Petrol Pump: योगी सरकार ने UP में पेट्रोल पंप खोलना किया आसान, जानिए शर्तें

चेकिंग के दौरान हुआ विवाद
आपको बता दें कि नानपारा नवाबगंज मोड़ पर पुलिस टीम द्वारा वाहन चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था. इसी दौरान किसान यूनियन भानु के कुछ कार्यकर्ता मोटरसाइकिल पर सवार होकर, बिना हेलमेट तीन सवारी जा रहे थे. जैसे ही एक बाईक पर 3 सवार लोगों पर कोतवाली नानपारा के उपनिरीक्षक की नजर पड़ी, तो उन्होंने गाड़ी को रोका और पेपर मांगे. वहीं, हेलमेट और गाड़ी के पेपर के बारे में पूछते ही किसान यूनियन भानु के लोग आग बबूला हो गए. इस दौरान वह दरोगा के साथ गाली गलौच करने पर आमदा हो गए. यही नहीं आक्रोशित भाकियू कार्यकर्ताओं ने दरोगा पर आरोप लगाते हुए कहा कि आप भी तो हेलमेट नहीं लगाते हैं. इसके अलावा उन्होंने अवैध वसूली करने के आरोप भी लगाए.

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो
जानकारी के मुताबिक उपनिरीक्षक ने उन्हें कानूनी सलाह देते हुए बातचीत करने की कोशिश की. बस इतने में ही किसान यूनियन भानु के लोग गाली गलौज मारपीट और देख लेने की धमकी देते हुए हाथापाई करने लगे. वायरल वीडियो में साफ सुना जा सकता है कि वह गाली दे रहे हैं. साथ ही कैसे कानून का उल्लंघन कर रहे हैं. वह साफ-साफ कह रहे हैं, बुलाओ सबको धरना पर बैठो, रोड जाम करो यहीं पर, अभी सबकी अवकात बताता हूं. वहीं पास में खड़े किसी अनजान व्यक्ति ने अपने मोबाइल से पूरे विवाद का वीडियो बना लिया. इसके बाद उसने वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Trending news