आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह के करीबियों का जुआ खेलते का वीडियो वायरल, रामपुर पुलिस ने बैठाई जांच
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1259625

आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह के करीबियों का जुआ खेलते का वीडियो वायरल, रामपुर पुलिस ने बैठाई जांच

जुआ खेल रहे लोग अब्दुल्ला आज़म खान (Azam Khan) के इतने करीबी है कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ भी उनकी तस्वीरें आम हैं. ये लोग आज़म खान के बेटे के काफी करीबी माने जाते हैं. 

आजम खान के बेटे अब्दुल्लाह के करीबियों का जुआ खेलते का वीडियो वायरल, रामपुर पुलिस ने बैठाई जांच

सैय्यद आमिर/रामपुर: उत्तर प्रदेश के रामपुर के समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम (Abdullah Azam) स्वार टांडा के मौजूदा विधायक के करीबी कुछ दोस्त जुआ खेलते हुए एक वीडियो वायरल हो रहा है. आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान (RTI activist Danish Khan) ने ट्वीटर के माध्यम से इसकी रामपुर पुलिस (Rampur Police) से शिकायतकर जांच की मांग की. जिस पर  पुलिस ने जांच भी बैठा दी है.

जुआ खेलने वाले बड़ी राजनीतिक पार्टी से जुड़े-RTI एक्टिविस्ट
आरटीआई एक्टिविस्ट दानिश खान ने कहा कि जुआ खेल रहे लोग बड़ी राजनीतिक पार्टी से जुड़े हुए हैं. दानिश ने कहा कि ये शर्मनाक बात है और ये समाज को गलत संदेश दे रहा है. ये लोग विधायक के प्रतिनिधि है. इस वीडियो के आधार मैंने शिकायत की है. आजम खान की शाख पर बट्टा लगाने जैसी बात है.

जुआ खेल रहे लोग अब्दुल्ला आजम के करीबी
वायरल हो रहे वीडियो (Video) में जो लोग जुआ खेल रहे हैं वो अब्दुल्ला आज़म खान (Azam Khan) के इतने करीबी है कि सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) के साथ भी उनकी तस्वीरें आम हैं. ये लोग आज़म खान के बेटे के काफी करीबी माने जाते हैं. वीडियो में जुआ खेलते हुए शख्स के नाम अनवार, सलीम ओर साकिब बताया जा रहा है. वीडियो कितना पुराना है इसकी तो पुष्टि नही हो पाई है लेकिन रामपुर में ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है.

रामपुर अपर पुलिस अधीक्षक ने कही जांच की बात
इसका संज्ञान लेते हुए रामपुर अपर पुलिस अधीक्षक ने बताया इस पूरे मामले की सीओ अनुज चौधरी जांच कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि जांच में जो तत्व पाए जाते हैं उसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. यह लोग कौन हैं और कहां बैठे हैं कहां जुआ हो रहा है? यह सब एक जांच का विषय है.

Aaj Ka Rashifal: वृषभ राशि के लोगों के अटके काम होंगे पूरे, आज होगा सूर्य का राशि परिवर्तन, इनकी बदलने वाली है किस्मत

आज की ताजा खबर: यूपी-उत्तराखंड की इन बड़ी खबरों पर बनी रहेगी नजर, एक क्लिक पर पढ़ें 16 जुलाई के बड़े समाचार

WATCH LIVE TV

 

Trending news