Goa Tour: महिला मित्र के साथ गोवा गया सपा नेता का बेटा गिरफ्तार,ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी
Advertisement

Goa Tour: महिला मित्र के साथ गोवा गया सपा नेता का बेटा गिरफ्तार,ड्रग्स केस में हुई गिरफ्तारी

Varanasi News: समाजवादी पार्टी नेता के बेटे अभिषेक विक्रम सिंह के साथ उनकी महिला मित्र सारा खान घूमने गई थी. जहां उसकी सेहत बिगड़ गई और अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा.

 

Varanasi News

वाराणसी : वाराणसी के सपा नेता (SP Leader) और पूर्व मंत्री के बेटे को गोवा में गिरफ्तार किया गया है. गोवा में पार्टी के दौरान महिला मित्र की हालत बिगड़ने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ और वो पकड़ा गया. वाराणसी के अर्दली बाजार निवासी और कार्डियोलॉजिस्ट अभिषेक विक्रम सिंह और उनकी महिला मित्र को ड्रग्स सेवन (Drugs Case)के आरोप में गोवा पुलिस ने गिरफ्तार किया. गोवा के पणजी के 5 सितारा होटल में पार्टी डांस के दौरान महिला मित्र की हालत बिगड़ी थी और इसके बाद यह मामला खुला.

महिला मित्र बाथरूम के फर्श पर बेहोश मिली थी.  अभिषेक के महिला मित्र सारा खान की तबीयत अचानक बिगड़ने के बाद इस ड्रग्स केस का खुलासा हुआ. गोवा पुलिस ने  एनडीपीएस एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया. 

अभिषेक पेशे से हृदय रोग विशेषज्ञ हैं. वो वाराणसी के सपा नेता और पूर्व मंत्री वीरेंद्र सिंह के बेटे हैं. वो वाराणसी में ही एक हॉस्पिटल का संचालन भी करते हैं.अभिषेक मेडिकल उपकरण निर्माण करने वाली दवा कंपनी के न्योते पर अपने महिला मित्र सारा खान के साथ पणजी घूमने गए थे. अभिषेक पर आरोप है कि होटल में भारी मात्रा में ड्रग्स का सेवन किया गया. इसके बाद महिला मित्र की तबियत ज्यादा बिगड़ गई.

सुबह युवती की सेहत खराब होने पर उसे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया. सारा खान दिल्ली की रहने वाली हैं.  पणजी की कलगंट पुलिस ने जांच पूरी होने तक अभिषेक को गोवा न छोड़ने का निर्देश दिया है. वहीं सपा नेता वीरेंद्र सिंह ने दावा कि जांच में सहयोग के लिए ही पुलिस ने उन्हें रोका है. जबकि बेटे ने सारा खान की इलाज में मदद की है.

 

Trending news