शादी की खुशियां गम में बदली, हल्दी की रस्म के बाद नहाने गई महिला सिपाही की मौत
Advertisement

शादी की खुशियां गम में बदली, हल्दी की रस्म के बाद नहाने गई महिला सिपाही की मौत

यूपी के मेरठ में एक महिला सिपाही की मौत सनसनीखेज तरीके से हो गई. पुलिस फिलहाल मामले की जांच में जुट गई है.

शादी की खुशियां गम में बदली, हल्दी की रस्म के बाद नहाने गई महिला सिपाही की मौत

Meerut: शादी से दो दिन पहले महिला सिपाही का शव बाथरूम में मिला. जिसके बाद हड़कंप मच गया. मामला उत्तर प्रदेश के मेरठ का है.महिला सिपाही की शादी की तैयारियों का महौल था.महिला सिपाही हल्दी की रस्म हो गई थी जिसके बाद महिला सिपाही नहाने गई थी.काफी देर जब महिला सिपाही बाथरूम से नहीं आई तो परिजनों को शक हुआ. जिसके बाद परिजनो ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया और देखा कि महिला सिपाही बाथरूम के फर्श पर बेसुध पड़ी थी.

इसके बाद महिला सिपाही को डॉक्टर के पास ले जाया गया.जहां डॉक्टर ने उसको मृत घोषित कर दिया. सूचना पाकर पुलिस की टीम मौके पर और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया. ये पूरी घटना मेरठ के थाना सरधना क्षेत्र के अहमदाबाद गांव की बताई जा रही है. मृतक महिला सिपाही का नाम गीता तालियांन है जिसने 2011 में यूपी पुलिस में सिपाही के पद ज्वाइन किया था.

गीता तालियांन की तैनाती वर्तमान में मुजफ्फरनगर में चल रही थी.गीता की बारात मंगलवार 7 फरवरी को बुलंदशहर के गुलावठी क्षेत्र के गांव नत्थूगढ़ी से आनी थी.रविवार को दोपहर के समय हल्दी की रस्म के बाद गीता बाथरूम में नहाने गई. काफी देर तक गीता बाहर नहीं निकली. जिसके बाद गीता के परिजनों ने बाथरूम का दरवाजा तोड़ दिया और गीता को बेसुध देखा.

डॉक्टर की जांच के बाद पता चला की गीता की मौत हो चुकी है.दुल्हन की मौत की खबर सुनकर शादी की खुशियां गम में तबदील हो गई.पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया.बता दें कि अभी मौत के कारणों का पता नहीं चल पाया है.

 बुलंदशहर के गुलावठी के गांव नत्थू गढ़ी निवासी सुमित तेवतिया से गीता की शादी होनी थी.फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

Trending news