UP NEWS: आपसी विवाद सुलझाने गया था पुलिसकर्मी, पति की गैरमौजूदगी में पत्नी के साथ किया ये
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1315421

UP NEWS: आपसी विवाद सुलझाने गया था पुलिसकर्मी, पति की गैरमौजूदगी में पत्नी के साथ किया ये

UP Police Constable Ka MMS: एसपी दिनेश त्रिपाठी ने कहा प्राथमिक पूछताछ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो दो साल पहले का बताया जा रहा है. पता चला है उस समय मुख्य आरक्षी गंगाघाट थाना में तैनात था. पति-पत्नी के बीच झगड़े को सुलझाने के दौरान ही वह महिला के संपर्क में आया था.

UP NEWS: आपसी विवाद सुलझाने गया था पुलिसकर्मी, पति की गैरमौजूदगी में पत्नी के साथ किया ये

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के एक पुलिसकर्मी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें पुलिसकर्मी एक युवती के साथ अश्लील हरकते करते हुए नजर आ रहा है. मुख्य आरक्षी का वडियो वायरल होने के बाद उसे निलंबित कर दिया गया है. अधिकारी आगे की कार्रवाई की बात कर रहे हैं. 

दो साल पुराना है वीडियो 
सोशल मीडिया पर वायरल 9 सेकंड के एक वीडियो में एक महिला के साथ बंद कमरे में मुख्य आरक्षी अश्लील हरकत करते नजर आ रहा है. इसको संज्ञान में लेते हुए एसपी दिनेश त्रिपाठी ने आरक्षी को निलंबित कर दिया है. बताया यह भी जा रहा है कि यह वायरल वीडियो 2 साल पुराना है. उस वक्त मुख्य आरक्षी कोतवाली गंगा घाट में तैनात था. कुछ माह बाद ही उसका तबादला उन्नाव से बांगरमऊ कोतवाली कर दिया गया था. इसके बाद लगातार वह अपनी नौकरी कर रहा था. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है. वहीं अब विभागीय जांच के साथ ही पुलिस की टीम इस महिला की तलाश में जुटी है.

देवरिया: पूर्वांचल के इस सीट से BJP के टिकट पर चुनाव लड़ने की फिराक में था राजन तिवारी, ये था प्लान 

क्या कहना है एसपी दिनेश त्रिपाठी का? 
एसपी दिनेश त्रिपाठी ने कहा प्राथमिक पूछताछ इंटरनेट मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो दो साल पहले का बताया जा रहा है. पता चला है उस समय मुख्य आरक्षी गंगाघाट थाना में तैनात था. पति-पत्नी के बीच झगड़े को सुलझाने के दौरान ही वह महिला के संपर्क में आया था.पति जब घर पर नहीं होता तब वह घर में उसके कमरे में जाते थे और पत्नी के साथ मनमानी करते थे. मुख्य आरक्षी की असलियत सामने आने पर महिला के पति ने कार गैराज संचालक की मदद से आरक्षी का पत्नी के साथ आपत्तिजनक हालत में मौजूदगी का वीडियो बनवा लिया था. पुलिस कर्मी को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर पैसे की उगाही कर रहा था. 

WATCH: सपना चौधरी के हरियावी गाने पर देसी भाभी ने सिर पर मटका रख ऐसे मटकाई कमर, यूजर्स बोले- डांस क्वीन को दे रही टक्कर

 

Trending news