बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर फिल्म निर्माता ने हड़पे लाखों, अमरोहा के युवक ने दर्ज कराई FIR
Advertisement

बॉलीवुड में काम दिलाने का झांसा देकर फिल्म निर्माता ने हड़पे लाखों, अमरोहा के युवक ने दर्ज कराई FIR

Amroha News :  अमरोहा के युवक का आरोप है कि मार्च 2022 को दोस्त मनोज शर्मा के माध्यम से अभिनव शर्मा की मुलाकात फिल्म निर्माता राहुल दत्ता निवासी 101 पाम आइलैंड 8 रायल पाम गोरेगांव ईस्ट मुंबई महाराष्ट्र से हुई थी.  

फाइल फोटो

Amroha News : यूपी के अमरोहा के नौगांवा सादात निवासी एक युवक ने फिल्म निर्माता राहुल दत्ता और उनके पिता प्रवीण दत्ता पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप है कि इन्‍होंने फिल्म में काम दिलाने का झांसा देकर 21 लाख रुपये हड़प लिए. पीड़ित की शिकायत पर नौगांवा सादात पुलिस ने धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

यह है पूरा मामला 
दरअसल, अमरोहा जनपद के नौगांवा सादात थाना क्षेत्र के गांव कमालपुरी निवासी अभिनव शर्मा पिछले चार सालों से फरीदाबाद के रहने वाले मनोज शर्मा के साथ काम करते हैं. आरोप है कि मार्च 2022 को दोस्त मनोज शर्मा के माध्यम से अभिनव शर्मा की मुलाकात फिल्म निर्माता राहुल दत्ता निवासी 101 पाम आइलैंड 8 रायल पाम गोरेगांव ईस्ट मुंबई महाराष्ट्र से हुई.

काम दिलाने का भरोसा दिला हड़प लिए रुपये 
इस दौरान राहुल दत्ता ने खुद को फिल्म प्रोड्यूसर बताया और कहा कि वह कलर ब्लाइंड एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड नाम से एक कंपनी चलाते हैं जो एक प्रोडक्शन हाउस है. आरोप है कि इस दौरान राहुल दत्ता ने फिल्म में काम दिलाने का भरोसा दिया और झांसे में लेकर 21 लाख रुपये ले लिए. अलग-अलग तारीखों में रुपये लिए. इसके बाद भी किसी फिल्म में काम नहीं दिलाया.

मोबाइल पर स्क्रिप्ट भेजकर ऑडिशन की कराते रहे तैयारी 
आरोप है कि बार-बार कहने पर राहुल दत्ता लगातार फिल्म की स्क्रिप्ट अभिनव शर्मा के व्हाट्सएप पर भेजकर ऑडिशन की तैयारी कराते रहे. इसके बाद अभिनव शर्मा ने अपने दोस्त मनोज शर्मा व अजय शर्मा के माध्यम से फिल्म निर्माता राहुल शर्मा पर दवाब बनाया तो राहुल दत्ता जनवरी 2023 में घर आए और एक एग्रीमेंट पर हस्ताक्षर करा लिए. 

गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी 
इसके बाद भी आरोपियों ने न तो फिल्म में काम दिलाया और न रुपये वापस किए. आरोप है कि अभिनव शर्मा ने 14 अप्रैल 2023 को फोन करके अपने रुपये मांगे तो राहुल दत्ता और उसके पिता प्रवीण दत्ता ने गाली-गलौज की और जान से मारने की धमकी दी. पीड़ित ने मामले की शिकायत नौगांवा सादात थाने में की. इसके आधार पर फिल्म निर्माता राहुल दत्ता और उसके पिता प्रवीण दत्ता के खिलाफ धोखाधड़ी, अमानत में खयानत, गाली-गलौज और धमकी देने के आरोप में केस दर्ज किया गया है. 

WATCH: मर गई इंसानियत ! ई-रिक्शा चालक ने शव को सड़क पर फेंका, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

Trending news