UP News : सीएम योगी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी देने वाला दबोचा गया, निकला बागपत कनेक्शन
Advertisement

UP News : सीएम योगी को फेसबुक पर जान से मारने की धमकी देने वाला दबोचा गया, निकला बागपत कनेक्शन

UP News : एक फेसबुक पोस्ट के जरिए सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई है. हालांकि, धमकी देने वाले शख्स के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. 

 

death threat to CM Yogi (फाइल फोटो)

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म के जरिए धमकी दी गई है. फेसबुक पर सीएम योगी को धमकी देते हुए अमन रजा नाम के एक यूजर ने एक पोस्ट किया है. अमन ने सीएम को गोली मारने की धमकी दी है. बताया जा रहा है कि इस धमकी भरे पोस्ट के सामने आते ही यूपी पुलिस सतर्क हो गई है और आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया है.

आरोपी का बागपत कनेक्शन

मामले को लेकर सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हरकत में आई पुलिस ने कोतवाली में केस दर्ज कर लिया है. कोतवाली प्रभारी एमएस गिल ने इस बारे में जानकारी दी है कि मामले में विवेचना के आधार पर एक्शन लिया जाएगा. प्राथमिक जांच के तहत पता चला है कि गिरफ्तार किया गया आरोपी बागपत का रहने वाला है. 

अपशब्द भी कहे गए
इस धमकी भरे पोस्ट के स्क्रीनशॉट को नितिन तोमर टीम बजाते रहो द्वारा मुख्यमंत्री, डीजीपी और अन्य अफसरों को ट्वीट किया गया। इस धमकी भरे पोस्ट में युवक ने अपशब्द का प्रयोग करते हुए सीएम को गोली मारने तक की धमकी दे डाली है.

सीएम योगी को पहले भी मिली है धमकी 
ऐसा पहली बार नहीं है कि सीएम योगी आदित्यनाथ को जान से मारने की धमकी दी गई हो. बल्कि इससे पहले भी उन्हें सोशल मीडिया पर ऐसी धमकी मिल चुकी है. हालांकि पुलिस ने सतर्कता बरतते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करके उन्हें पकड़ा भी है. 

इससे पहले 9 अगस्त, 2022 को सीएम योगी को धमकी दी गई थी वो भी जान से मारने की. उत्तर प्रदेश पुलिस की हेल्पालाइन नंबर पर वॉट्सऐप मैसेज कर एक शख्स ने सीएम को जान से मारने की धमकी दी थी. इस मामले में पुलिस ने शाहिद नाम के एक शख्स पर धमकी देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया था. मैजेस में सीएम योगी की जान बम विस्फोट से लेने की बात कही गई थी।

यह भी पढ़ें- UP Nikay Chunav 2023: नगर निगम ही नहीं, नगरपालिका चुनाव में भी उतरेगी बीजेपी के सांसद-मंत्रियों की फौज, योगी भी करेंगे धुआंधार प्रचार

 

Trending news