UP News: एक हफ्ते पहले गायब लड़की आर्य समाज मंदिर में मिली, परिवार वाले और पुलिस को बताई अपनी कहानी
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1443366

UP News: एक हफ्ते पहले गायब लड़की आर्य समाज मंदिर में मिली, परिवार वाले और पुलिस को बताई अपनी कहानी

 Amroha News: अमरोहा देहात थाना इलाके के गांव मिलक पापड़ी की रहने वाली ये युवती एक सप्ताह पूर्व गायब हो गई थी......

UP News: एक हफ्ते पहले गायब लड़की आर्य समाज मंदिर में मिली, परिवार वाले और पुलिस को बताई अपनी कहानी

अमरोहा: उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले की एक लड़की का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें युवती बोल रही है कि मैं बालिग हूं और अपने मौलिक अधिकारों को अच्छे से जानती हूं. मैंने आर्य मंदिर में शादी कर ली है. मेरे ससूराल वालों को परेशान नहीं किया जाए. दरअसल ये लड़की जिले के मिलक पापड़ी गांव की रहने वाली है. हालही में इसने अपने प्रेमी से आर्य समाज मंदिर में विवाह किया है, लेकिन लड़की के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं है. इसलिए लड़की ने अपने धरवालों पर परेशान करने का आरोप लगाया है. 

एक हफ्ते पहले गायब हुई थी लड़की 
अमरोहा देहात थाना इलाके के गांव मिलक पापड़ी की रहने वाली ये युवती एक सप्ताह पूर्व गायब हो गई थी. युवती के गायब होने पर उसके घरवालों ने उसकी तलाश शुरू की तो उनको कुछ पता नहीं चला. इसके बाद लड़की के घरवालों ने उसके ससुराल वालों पर गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी.इसके बाद युवती ने एक वीडियो बनाया, जिसमें वह अपने परिवारवालों पर परेशान करने का आरोप लगा रही है.  

'मैं बालिग हूं और अपनी मर्जी से शादी की हूं'
वायरव वीडियो में लड़की बोल रही है कि 'मेरा नाम पारुल वशिष्ट है और मैने अजय पंवार से अपनी मर्जी से आर्य समाज मंदिर में शादी कर ली है. मैं बालिग हूं, अपने मौलिक अधिकारों को अच्छे से जानती हूं. जिनसे मैंने शादी की है वो भी बालिग हैं, लेकिन मेरे परिवार द्वारा मेरे ससुराल वालों को परेशान किया जा रहा है'. साथ ही युवती ने प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगाई है. उसने अपने पिता पर ये भी आरोप लगाया कि 'उसके ससुर खेत में काम कर रहे थे. इस दौरान उसके पिता ने उनका अपहरण करवा लिया है'. इसके साथ ही युवती ने कहा है कि उसके ही पिता ने उनके पीछे लोग लगा रखे हैं, जिनसे उन्हें डर है. साथ ही युवती ने अपनी व पति के परिवार की सुरक्षा और मदद कराने की पुलिस और प्रशासन से गुहार लगाई है. 

Trending news