UP govt Job Vacancy :सिपाही के 25 सौ पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानिए किसे मिलेगा मौका
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1595492

UP govt Job Vacancy :सिपाही के 25 सौ पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानिए किसे मिलेगा मौका

UP govt job Vacancy:प्रदेश में जल्द ही 25 पदों पर खिलाड़ियों के लिए भर्ती प्रक्रिया शुरू होने वाली है. पुलिस विभाग में सिपाही पद पर उन्हें नियुक्ति मिलेगी. बताया जा रहा है कि अगले कुछ दिनों में किसी भी वक्त भर्ती प्रक्रिया का नोटिफिकेशन जारी हो सकता है.

UP govt Job Vacancy :सिपाही के 25 सौ पदों पर जल्द होगी भर्ती, जानिए किसे मिलेगा मौका

लखनऊ : सरकारी नौकरी की तैयारी करने वाले युवाओं के लिए अच्छी खबर है. उत्तर प्रदेश पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड जल्द ही सिपाही के 25 सौ पदों पर खिलाड़ियों की भर्ती करेगा. भर्ती प्रक्रिया की शुरुआत जल्द होगी. दूसरे राज्यों के खिलाड़ी भी कर सकेंगे आवेदन. वर्तमान में बोर्ड सिपाही के 534 पदों पर खिलाड़ियों की सीधी भर्ती कर रहा है. 15 दिनों में इसके नतीजे आने की उम्मीद है. वर्तमान में चल रही भर्ती प्रक्रिया के बाद अप्रैल में 25 सौ पदों पर भर्ती की कवायद की जाएगी शुरू. भर्ती प्रक्रिया का नोटिफिकेशन जल्द जारी हो सकता है.

इस वेबसाइट पर मिलेगी पूरी डिटेल

यूपी पुलिस भर्ती का विज्ञापन रोजगार समाचार पत्र में प्रकाशित होने के साथ यूपीपीबीपीबी की आधिकारिक वेबसाइट http://uppbpb.gov.in पर जारी हो जाएगा. यूपी पुलिस की भर्ती प्रक्रिया शुरू होने का इंतजार कर रहे खिलाड़ी इस आधिकारिक वेबसाइट को समय-समय पर देखते रहें. इस वेबसाइट में आपको फॉर्म भरने की पूरी प्रक्रिया से लेकर शैक्षणिक योग्यता व अन्य जरूरी दस्तावेज की जानकारी दी जाएगी. बेहतर होगा कि नोटिफिकेशन का इंतजार किए बिना अभी से आप परीक्षा की तैयारी में जुट जाएं. 

यह भी पढ़ें: गाय को बचाने की मुहिम का हाईकोर्ट का समर्थन, गोमांस के साथ गिरफ्तार आरोपी को दिया झटका

परीक्षा के कुछ दिन पहले तैयारी करने के बजाय यदि अभी से आप सिपाही भर्ती परीक्षा का पाठ्यक्रम देखकर तैयारी करते हैं तो निश्चित रूप से आपको अच्छी सफलता मिलेगी. इसके अलावा आपको भर्ती प्रक्रिया शुरू होने से पहले ही अपने सभी जरूरी दस्तावेज संभालकर रख लेना चाहिए. इससे आपको बाद में परेशान नहीं होना पड़ेगा.

WATCH: ब्रज की होली में रंगीं हेमा मालिनी, जनता में बांटे फल और मिठाई

Trending news