सीएम योगी ने यूपी और कर्नाटक को क्यों राम-हनुमान के अटूट प्रेम से जोड़ा, रोडशो और चुनावी रैली की
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1669239

सीएम योगी ने यूपी और कर्नाटक को क्यों राम-हनुमान के अटूट प्रेम से जोड़ा, रोडशो और चुनावी रैली की

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज कर्नाटक के मांड्या में चुनावी सभा को किया संबोधित. उन्होंने कहा कि यूपी और कर्नाटक का पूराना संबध है. हमारा नाता त्रेतायुग से है. 

CM Yogi Adityanath (File Photo)

Karnatak Election 2023: कर्नाटक में इस वक्त विधानसभा के चुनाव चल रहे हैं. चुनाव में अब कम ही दिन बचे हैं. सभी पार्टियों का चुनाव प्रचार जोरों पर चल रहा है. सभी अपना पूरा दमखम लगा रहे हैं. पार्टियों के स्टार प्रचारकों की कर्नाटक में भरमार लगी हुई है. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी बीजेपी के स्टार प्रचारक हैं. सीएम योगी बुधवार को कर्नाटक के मांड्या में चुनाव प्रचार के लिए पहुंचे. वहां उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि यूपी और कर्नाटक का पूराना नाता है. उन्होंने कहा कि हमारा और आपका आज का नहीं त्रेतायुग का संबंध है. भगवान राम का जन्म हुआ उत्तरप्रदेश में और भगवान राम को भरत से भी प्यारे हनुमान का जन्म हुआ कर्नाटक में. इसलिए आपके और हमारे संबंध भी भगवान राम और हनुमान की तरह प्रगाढ़ हैं. 

कांग्रेस पर साधा निशाना
इस सभा से योगी आदित्यनाथ ने कांग्रेस पर भी जमकर हमला बोला. योगी बोले कांग्रेस विकास की बात करती है लेकिन हकीकत कुछ और ही है. कांग्रेस 5 साल में जिन योजनाओं की घोषणा करती है वो योजनाएं अवधि समाप्त होने तक भी शुरु नहीं हो पाती. कांग्रेस को सिर्फ राज करना आता है विकास करना नहीं. 

यह खबर भी पढ़ें

Skin Care Tips: चेहरे के मुहांसों, दाग धब्बे और झुर्रियों को मिटाने के लिए अपनाएं ये जादुई नुस्खा, लड़के जरूर करें इस्तेमाल

 

पीएम मोदी की तारीफ
पीएम मोदी जब भी किसी योजना की नींव रखते हैं तो उसका उद्घाटन भी करते हैं. किसानों को जो सम्मान मोदी जी की सरकार ने दिया है वो उनको कभी नहीं मिला था.  मोदी सरकार आने के बाद नेशनल एज्युकेशन पॉलिसी से कई अवसर खुले हैं. डबल इंजन की सरकार होने से सुरक्षा समृद्धि की गारंटी मिलती हैं. मोदी जी की सरकार एक भारत श्रेष्ठ भारत को साकार करती है. बीजेपी टीम इंडिया की तरह काम करती है. पीएम मोदी हमारे कैप्टन हैं. आप लोग भी कर्नाटक में BJP को जीताकर इस टीम इंडिया का मजबूत हिस्सा बनें.

रामजन्मभूमि की बात

मंड्या के गौरव को हमको पुनर्स्थापित करना है.उत्तरप्रदेश में भगवान राम को भव्य मंदिर बनने जा रहा है. श्री राम जन्म भूमि आंदोलन में आपका सहयोग सराहनीय है. साल 2024 में इस भव्य राम मंदिर का उद्घाटन होना है. 500 साल में पहली बार हमारे भगवान राम जी मंदिर के अंदर होंगे. भगवान राम का जहां जन्म हुआ आज वहीं उनका मंदिर बन रहा है. मैं आप सभी हनुमान भक्तों को वहां आमंत्रित करने के लिए यहां आया हूं.

 

Trending news