Umesh Pal hatyakand : शाइस्ता परवीन को बीएसपी नहीं लड़ाएगी मेयर का चुनाव, मायावती की नाराजगी के बाद एक्शन
Advertisement

Umesh Pal hatyakand : शाइस्ता परवीन को बीएसपी नहीं लड़ाएगी मेयर का चुनाव, मायावती की नाराजगी के बाद एक्शन

UP Nikay Chunav 2023: उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने की आरोपी बनाई गई अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन को किसी भी वक्त बीएसपी पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा सकती है. पार्टी ने मेयर चुनाव लड़ाने से भी इनकार कर दिया है.

Umesh Pal hatyakand : शाइस्ता परवीन को बीएसपी नहीं लड़ाएगी मेयर का चुनाव, मायावती की नाराजगी के बाद एक्शन

मोहम्मद गुफरान/प्रयागराज : 24 फरवरी को हुए उमेश पाल हत्याकांड के पहले दिन से ही इस मुद्दे पर सियासी आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिल रहा है. हर दल खुद को न सिर्फ पाक साफ बता रहा है बल्कि दूसरे पर सवाल दागने से पीछे नहीं है. अब बीएसपी ने शाइस्ता को महापौर का चुनाव नहीं लड़ाने का फैसला किया है. उमेश पाल हत्याकांड में आरोपी बनाए जाने के चलते बीएसपी ने ये फैसला लिया है. इससे पहले बीएसपी ने प्रयागराज से शाइस्ता परवीन को महापौर का प्रत्याशी बनाया था. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal hatyakand : अतीक का राइटहैंड बल्ली पंडित गिरफ्तार, कोर्ट में सरेंडर की फिराक में कई आरोपी

बताया जा रहा है कि 15 मार्च के बाद बीएसपी शाइस्ता परवीन को पार्टी से भी निष्कासित करने की कार्रवाई होगी. मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में बीएसपी सुप्रीमो मायावती काफी नाराज हैं. उन्होंने इससे पहले भी कहा था कि दोषी साबित होने पर पार्टी शाइस्ता पर कार्रवाई करेगी. 

यह भी पढ़ें: Umesh Pal hatyakand: शूटर साबिर के साथ नजर आई अतीक की पत्नी परवीन,सीसीटीवी फुटेज सामने आया

राजूपाल हत्याकांड के सबसे अहम गवाह रहे उमेश पाल की फरवरी में दिन दहाड़े हत्या कर दी गई थी. इसमें अहमदाबाद के साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद का नाम सामने आया था. पुलिस को मिले इनपुट में इस  बात का खुलासा हुआ है कि अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन इस पूरी साजिश में शामिल रहीं. 

यह भी पढ़ें: Pryagraj Murder Case: मायावती ने अतीक अहमद को सपा का प्रोडक्ट बताया, माफिया की बीवी और बेटे को बसपा से निकालने के सवाल का भी दिया जवाब

 

पुलिस ने शाइस्ता के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित कर दिया है. हालांकि शाइस्ता गिरफ्तारी से बचने के लिए हाईकोर्ट में याचिका लगाने की तैयारी में है. शाइस्ता परवीन को उमेश पाल हत्याकांड में साजिश रचने का आरोपी बनाया गया है. 

Watch:विपक्षी नेताओं पर ईडी की रेड को लेकर अखिलेश का भाजपा पर हमला

Trending news