प्रयागराज शूटआउट में बड़ा खुलासा, उमेश पाल के घर के पास ही बनाए गए थे बम, पुराने बमबाज उगलेंगे राज
Advertisement

प्रयागराज शूटआउट में बड़ा खुलासा, उमेश पाल के घर के पास ही बनाए गए थे बम, पुराने बमबाज उगलेंगे राज

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्‍याकांड के शूटरों ने पुराने बमबाज से संपर्क किया था. इतना ही नहीं उमेश पाल हत्‍याकांड में इस्‍तेमाल बम उमेश पाल के घर के पास ही बनाए गए थे. ऐसे में पुलिस पुराने बमबाजों पर शिकंजा कसेगी. 

फाइल फोटो

Umesh Pal Murder Case: प्रयागराज के उमेश पाल हत्‍याकांड में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है. बताया गया कि उमेश पाल हत्‍याकांड के शूटरों ने पुराने बमबाज से संपर्क किया था. इतना ही नहीं उमेश पाल हत्‍याकांड में इस्‍तेमाल बम उमेश पाल के घर के पास ही बनाए गए थे. ऐसे में पुलिस पुराने बमबाजों पर शिकंजा कसेगी. 

उमेश के घर के पास ही बनाया गया था बम 
उमेश पाल हत्याकांड में एक चौंकाने वाली जानकारी सामने आई है। हत्याकांड में जिन बमों का इस्तेमाल किया गया, उन्हें उमेश के घर के पास ही स्थित धूमनगंज के ताड़बाग में बनवाया गया था। शूटरों ने एक पुराने बमबाज से संपर्क किया था और फिर उसने ही बम तैयार कर उन्हें दिए थे। ऐसे में अब जल्द ही शहर के पुराने बमबाजों पर भी शिकंजा कसा जा सकता है।

उमेश पाल के घर के पास ही बनाए गए थे बम 
बता दें कि प्रयागराज के धूमनंगज का ताड़बाग इलाका आपराधिक गतिविधियों के जाना जाता है. उमेश पाल हत्‍याकांड में ताड़बाग कनेक्‍शन खुलकर सामने आ रहा है. जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल की हत्या के लिए बम इसी ताड़बाग में बनवाए गए थे. इसके लिए फरार शूटरों में शामिल अतीक के करीबी ने एक पुराने बमबाज से संपर्क किया था. हालांकि, उसे यह नहीं बताया गया था कि ये बम कहां इस्‍तेमाल किए जाएंगे. 

24 फरवरी को हुई थी उमेश पाल की हत्‍या 
गौरतलब है कि 24 फरवरी को धूमनगंज इलाके में ही दिन दहाड़े उमेश पाल हत्‍याकांड की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. इसमें उमेश पाल और उनकी सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी की मौत हो गई थी. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. इसमें देखा गया था कि बमबाज गुड्डू मुस्लिम बड़े आराम से बम फेंकता नजर आ रहा है. 

उमेश पाल हत्‍याकांड में ही अतीक को प्रयागराज लाया गया था 
उमेश पाल हत्‍याकांड में ही अतीक अहमद, अशरफ और उसकी पत्‍नी शाइस्‍ता परवनी, बेटे असद को नामजद किया गया था. उमेश पाल हत्‍याकांड में ही यूपी पुलिस ने अतीक अहमद को कस्‍टडी में लाया गया था. पुलिस कस्‍टडी में ही अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई थी. 

Watch: अतीक की पत्नी शाइस्ता परवीन और शूटर गुड्डू मुस्लिम का Exclusive Video

Trending news