उत्तर प्रदेश के लिए अ'मंगलवार',यूपी में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल
Advertisement

उत्तर प्रदेश के लिए अ'मंगलवार',यूपी में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल

Accidents In UP:  आज प्रदेश के कई शहरों कानपुर, ललितपुर,कानपुर और लखनऊ में हुए सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई. अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग घायल हो गए हैं.

उत्तर प्रदेश के लिए अ'मंगलवार',यूपी में अलग-अलग जगहों पर सड़क हादसे में 9 लोगों की मौत, कई घायल

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मंगलवार का दिन हादसों का दिन साबित हुआ. आज प्रदेश के कई शहरों कानपुर, ललितपुर,कानपुर और लखनऊ में हुए सड़क हादसे में कई लोगों की मौत हो गई. अलग-अलग सड़क दुर्घटनाओं में कई लोग घायल हो गए हैं.

बांदा: बाप की मौत के बाद मां ने भी छोड़ा साथ, बच्चे हो गए अनाथ, भाई बहन की ट्रेन से कटकर मौत

कानपुर में चार लोगों की मौत
यूपी के कानपुर में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया. यहां बिधनू थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार डीसीएम और कार में भिड़ंत हो गई. इस हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि दो युवक गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को इलाज के लिए हैलट अस्पताल में भर्ती कराया गया है. 

ललितपुर में तीन लोगों की मौत
उत्तर प्रदेश के ललितपुर जिले में तेज गति से भाग रही एक स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे एक पेड़ से टकराई. इस सड़क दुर्घटना में कार में सवार 3 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों को ग्रामीणों की मदद से एम्बुलेंस द्वारा जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है ,जहां उनका इलाज किया जा रहा है. घटना महरौनी कोतवाली अंतर्गत छायन ग्राम के पास की है.

हाथरस में एक यात्री की मौत

यूपी के हाथरस जिले में एनएच-93 पर यात्रियों से भरी एक प्राइवेट बस अचानक टायर फटने से रोड पर पलट गई. इस दुर्घटना में बस में सवार एक यात्री की मौत हो गई. इस सड़क हादसे में एक दर्जन लोग घायल हो गए. दरअसल यह बस जयपुर से बरेली जा रही थी. बस हाथरस से वाया अलीगढ़ बरेली के लिए चली ही थी कि रास्ते मे सासनी कस्बे के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गयी. बस में रास्ते की जगह जगह की सवारियां थीं जिनमें से सासनी के लोहर्रा के वीनेश की दुर्घटना में मृत्यु हो गयी है. दुर्घटना के घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल तथा सीएचसी सासनी में भर्ती कराया गया है. मृतक के परिजनों ने बस के ड्राइवर पर लापरवाही से बस चलाने का आरोप लगाया है.

यूपी की राजधानी लखनऊ में तेज रफ्तार का कहर
लखनऊ में  ट्रैक्टर और डीसीएम को ओवरटेक के चक्कर में एक युवक अभिषेक यादव की जान चली गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को नजदीकी के  अस्पताल में भर्ती कराया. एक युवक अभिषेक को डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया, दूसरे घायल का इलाजचल रहा है.थाना काकोरी के अंधे की चौकी क्षेत्र का मामला.

International Women's Day 2022: मिलिए बाराबंकी की प्रेमा देवी से, जिन्होंने गढ़ी महिला सशक्तीकरण की नई कहानी

गाड़ी छोड़ने के नाम पर मांगे 80 हजार रुपये, नाराज किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं ने RTO आफिस के गेट पर जड़ा ताला

WATCH LIVE TV

 

Trending news