Bahraich News: जेल से छूटा के बाद बेहोशी की हालात में मिला युवक, क्या दिया गया थर्ड डिग्री टार्चर?
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1537675

Bahraich News: जेल से छूटा के बाद बेहोशी की हालात में मिला युवक, क्या दिया गया थर्ड डिग्री टार्चर?

UP Crime News: बहराइच जेल से छूटा युवक बदहवास हालात में अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, परिजनों ने जताया थर्ड डिग्री टार्चर का संदेह जताया है.

Bahraich News: जेल से छूटा के बाद बेहोशी की हालात में मिला युवक, क्या दिया गया थर्ड डिग्री टार्चर?

राजीव शर्मा/बहराइच: उत्तर प्रदेश ( Uttar Pradesh ) के बहराइच ( Bahraich ) थाना फखरपुर क्षेत्र के परसेंडी गांव निवासी एक युवक को पुलिस ने तीन दिन पहले शांतिभंग की धाराओं में कार्रवाई करते हुए जेल भेज दिया था. वहीं, बीते शुक्रवार की शाम को युवक को जमानत मिल गई. इसके बाद जेल से छूटा युवक परिजनों को बदहवास हालात में मिला, जिसे गम्भीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. पीड़ित युवक के शरीर पर चोटों के निशान भी हैं. वहीं, पीड़ित के भाई ने बताया कि उसके खिलाफ 151 की कार्रवाई करते हुए उसे जेल भेजा गया था, जो बदहवास हालत में मिला है. परिजनों ने पुलिस पर थर्ड डिग्री टार्चर का संदेह जताया है.

पुलिस ने शांतिभंग में भेजा था जेल
आपको बता दें कि फखरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम परसेंडी निवासी 32 साल के विजय कुमार सिंह को बीते 17 जनवरी को फखरपुर पुलिस ने शांतिभंग की धाराओं में जेल भेज दिया था. आरोप है कि विजय का अपने चचेरे भाई से विवाद हुआ था. इसके बाद पुलिस ने शांतिभंग के मामले में एक्शन किया था. जानकारी के मुताबिक विजय के भाई कौशल कुमार सिंह ने बताया कि शुक्रवार को जमानत मिली.

जेल से कुछ दूरी पर घायल अवस्था में मिला युवक
आपको बता दें कि घायल युवक के परिजन जब भाई को लेने जेल गए, तो जेल कर्मियों ने विजय की हालत गंभीर होने की सूचना दी. इसके बाद सभी जेल से कुछ दूरी पर गए, तो विजय घायल अवस्था में मिला. आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. युवक के सिर और कान के पास गहरे जख्म हैं. ज्यादा चोट लगने के चलते युवक को होश नहीं आ सका है. वहीं, पीड़ित के भाई ने पुलिस पर थर्ड डिग्री के टार्चर का संदेह जताया है. फिलहाल, युवक की हालत नाजुक बनी हुई है. उसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है.

Trending news