Baghpat News: चोरों को भा गई अंग्रेजी शराब, वाइन शॉप से उठा ले गए प्रीमियम क्वालिटी की दारू
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1810367

Baghpat News: चोरों को भा गई अंग्रेजी शराब, वाइन शॉप से उठा ले गए प्रीमियम क्वालिटी की दारू

Baghpat News: यूपी के बागपत में चोरों के हौसले बुलंद हैं. यहां एक महीने में दूसरी बार चोरों ने एक ही शराब की दुकान पर चोरी की घटना को अंजाम दिया है. इससे दुकान मालिक को लाखों का नुकसान हुआ है.  

Baghpat News: चोरों को भा गई अंग्रेजी शराब, वाइन शॉप से उठा ले गए प्रीमियम क्वालिटी की दारू

कुलदीप चौहान/बागपत: उत्तर प्रदेश के बागपत में चोरों ने इस बार एक शराब के ठेके को अपने निशाने पर लिया है. स्कूटी से आए दो चोरों ने रात में लाखों रुपये शराब के ठेके से पार कर लिए. फिलहाल जानकारी मिलने पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है.

यह है पुरा मामला 
दरअसल बागपत के टटीरी कस्बे में बीती रात शराब के ठेके को चोरों ने अपने निशाने पर लिया. हैरानी की बात यह है कि चोरों ने ठेके की छत को तोड़ चोरी को अंजाम दिया है. इस घटना की एक cctv फुटेज भी सामने आई है. यहां साफ तौर पर दिख रहा है कि दो स्कूटी सवारों ने एक साथ मिलकर दुकान की छत तोड़ दी और फिर अंदर घुस गए. जानकारी के अनुसार चोरों ने लाखों रुपये के साथ शराब की कई बोतलें भी पार ही हैं. इसी के साथ दुकान मालिक ने बताया है कि ये पहली चोरी की घटना नहीं है एक महीने में ये दूसरी बार फिर चोरों ने वारदात की है. 

छत तोड़ दुकान में घुसे 
स्कूटी पर आए दोनों चोरों ने अपने दिमाग का पूरा इस्तेमाल करते हुए पहले शराब के ठेके की छत को तोड़ा और दुकान के अंदर घुस चोरी को अंजाम दिया. बताया जा रहा है कि पूरी घटना cctv कैमरे में कैद हो गई है और अब पुलिस फुटेज के आधार पर कार्रवाई करेगी. 

लाखों का हुआ नुकसान 
इस चोरी की घटना में दुकानदार को लाखों का नुकसान हुआ है. चोरों ने दुकान के गल्ले में जितने पैसे हाथ लगे उतने पार कर लिए. इसी के साथ दुकानदार के मुताबिक नगदी के साथ ही कई शराब की बोतल भी चोरों ने चोरी की हैं. 

एक महीने में लगातार दूसरी चोरी 
दुकान मालिक के अनुसार इससे पहले भी दुकान में चोरी की वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है. लेकिन पुलिस आज तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. जबकि एक ही महीने में लगातार ये दूसरी बार फिर दुकान में चोरी की घटना हुई है. 

Watch: कमाल की काबिलियत, आंखों पर पट्टी बांधकर ये बच्चा सुईं में धागा भी डाल लेता है

Trending news