मेट्रो के सामने कूदकर युवक ने दी जान, सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1532880

मेट्रो के सामने कूदकर युवक ने दी जान, सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

नोएडा रेसकोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक लड़ने ने सुसाइड कर लिया है. 16 साल के नाबालिग लड़ने ने मेट्रो के सामने कूदकर मौत को गले लगा लिया. मृतक का नाम लक्ष्य बताया जा रहा है. युवक नोएडा के सेक्टर 36 में रहता था. लड़के को घायल हालत में जिला अस्पताल लेकर गए. जहां से उसे सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया.

मेट्रो के सामने कूदकर युवक ने दी जान, सुसाइड मिस्ट्री सुलझाने में जुटी पुलिस

नोएडा : नोएडा रेसकोर्स मेट्रो स्टेशन पर एक लड़ने ने सुसाइड कर लिया है. 16 साल के नाबालिग लड़ने ने मेट्रो के सामने कूदकर मौत को गले लगा लिया. मृतक का नाम लक्ष्य बताया जा रहा है. युवक नोएडा के सेक्टर 36 में रहता था. लड़के को घायल हालत में जिला अस्पताल लेकर गए. जहां से उसे सफदरजंग के लिए रेफर कर दिया. मेट्रो के आगे कूदने का कारण फिलहाल नहीं पता चल पाया है. मंगलवार शाम की घटना है. कुछ देर के लिए मेट्रो सेवा बाधित होने के बाद सुचारू रूप से चालू कर दी गई. 

बताया जा रहा है कि इलाज के दौरान लड़के की मौत हो गई है. सेक्टर 39 की पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. सुसाइड की इस दिल दहला देने वाली घटना से कुछ देर के लिए लोगों को समझ में ही नहीं आया आखिर क्या हुआ है. लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई. मेट्रो कर्मचारियों ने आनन फानन में जख्मी युवक को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया.

युवाओं में सुसाइड के बढ़ते मामले चिंताजनक हैं. पुलिस से लेकर जिला प्रशासन और शैक्षणिक संस्थाएं आत्महत्या और अवसाद पर रोक लगाने के लिए अनेक प्रयास करती हैं. जागरुकता कार्यक्रम संचालित किए जाते हैं, लेकिन उनका कोई असर तभी होगा, जब समाज की संवेदनशीलता जागृत हो.

WATCH:काशी में बोट फेस्टिवल शुरू, देखें सैलानियों के कैसे आए मजे

Trending news