Moradabad: तौकीर रजा ने PM को बताया आज का धृतराष्ट्र, मुस्लिम लड़कियों को लेकर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement

Moradabad: तौकीर रजा ने PM को बताया आज का धृतराष्ट्र, मुस्लिम लड़कियों को लेकर लगाए गंभीर आरोप

Moradabad News: अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर इत्तेहाद-ए-मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा मुरादाबाद पहुंचे. इस दौरान उन्होंने विवादित बयान देते हुए पीएम मोदी को आज के समय का धृतराष्ट्र बताया है.

Moradabad: तौकीर रजा ने PM को बताया आज का धृतराष्ट्र, मुस्लिम लड़कियों को लेकर लगाए गंभीर आरोप

मुरादाबाद: अपने विवादित बयानों के लिए मशहूर इत्तेहाद ए मिल्लत काउंसिल के अध्यक्ष मौलाना तौकीर रजा मुरादाबाद पहुंचे. जहां उन्होंने विवादित बयान दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को आज के समय का धृतराष्ट्र बताया है. उन्होने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि कुछ हिंदू संगठन मुस्लिम दुश्मनी में अंधे होकर हिंदू समाज का गला काट रहे है. एक सर्वे के मुताबिक तकरीबन 10 लाख मुसलमान लड़कियों को बहलाकर लालच देकर अगवा करके उन्हें हिंदू बना दिया गया है. इसे घर वापसी का नाम दिया गया है. आइए बताते हैं उन्होंने और क्या कुछ कहा.

हमारे नौजवान कल खड़े हो जाएं, एलान करें हमें मुस्लिम राष्ट्र चाहिए: तौकीर रजा
मौलाना तौकीर रजा ने कहा कि जो हिंदू राष्ट्र की मांग करते हैं, सरकार उनपर मुकदमे नहीं करती, गिरफ़्तारी नहीं करती. ऐसे में जो खालिस्तान की मांग करते हैं, उनकी मांग भी जायज है? अगर खालिस्तान की मांग गलत है, तो हिंदू राष्ट्र की मांग भी गलत है. खालिस्तान की मांग करने पर कार्रवाई की जाती है, वो हिंदू राष्ट्र की मांग करने वालो पर कार्रवाई होनी चाहिए. उन पर भी देशद्रोह का मुकदमा चलाया जाना चाहिए. कहीं ऐसा ना हो हिंदू राष्ट्र वाले नफतर और अफरातफरी का माहौल कर दें. हमारे नौजवान कल खड़े हो जाएं और एलान करें की हमें मुस्लिम राष्ट्र चाहिए.

कातिलों के घर बुलडोजर क्यों नहीं गया
वहीं, मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए मौलाना तौकीर रजा ने योगी सरकार की बुलडोजर के एक्शन पर सवाल खड़े किए. उन्होंने कहा कि क्या बुलडोजर सिर्फ मुसलमानों के लिए है. कातिलों को भगाया जा रहा है. मेरा सवाल है उन कातिलों के घर अब तक बुलडोजर क्यों नहीं गया. अगर बुलडोजर कानूनी कार्रवाई है, तो कातिलों के घर तक भी जाना चाहिए था. वहीं, सरकार पर दोहरी पॉलिसी के तहत काम करने का आरोप लगाते हुए तौकीर रजा ने बंटबारे की तरफ धकेनलने का आरोप लगाया.

अतिक अहमद के मामले में कहा
आपको बता दें कि अतिक अहमद के बेटों को गिरफ्तारी और इनकाउंटर के शक को लेकर तौकीर रजा ने कहा- 'इन लोगों में सियासी दुश्मनीय है. सियासी बदला लेने का काम किया जा रहा है. देश में हिंदू-मुस्लिम बंटवारे का अंदेशा है. तौकीर रजा ने कहा कि मैं इस काम के लिए निकला हूं. देश में एकता और बराबरी हो, सबके साथ इंसाफ होना चाहिए.

राहुल गांधी के बयान पर बोले
वहीं, राहुल गांधी के केमब्रिज में दिए बयान पर मौलाना तौकीर रजा ने राहुल का बचाव किया. तौकीर बोले मैं राहुल गांधी के बारे में किसी तरह की टिप्पणी करना मुनासिफ नहीं समझता हूं. ये उनके निजी मामलात हैं, लेकिन इतना जरूर जानता हूं की देश को बनाने और बचाने का अंग्रेजों की गुलामी से निजात दिलाने का काम जिन लोगों ने किया वो आज संघर्ष की पोजीसन में है. जिन्होंने अंग्रेजों की गुलामी और चापलूसी की, वो लोग आज हमारे देश की सत्ता पर काबिज हैं. ये देश के लिए बहुत बड़ा दुर्भाग्य है.

Trending news