Kanpur: कम नंबर आने पर छात्रा ने रीवैल्यूऐशन के लिए किया अपलाई, मिला Girlfriend बनने का ऑफर
Advertisement

Kanpur: कम नंबर आने पर छात्रा ने रीवैल्यूऐशन के लिए किया अपलाई, मिला Girlfriend बनने का ऑफर

Teacher Student Love: उत्तर प्रदेश के कानपुर में कॉपी चेक करने वाले ने छात्रा को दिया गर्लफेंड बनने का ऑफर दिया है. जानिए पूरा मामला...

Kanpur: कम नंबर आने पर छात्रा ने रीवैल्यूऐशन के लिए किया अपलाई, मिला Girlfriend बनने का ऑफर

कानपुर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के कानपुर (Kanpur) में सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां एक छात्रा के किसी विषय में कम नंबर आए. जब उसने कॉपी के रीवैल्यूऐशन (Revaluation) के लिए अपलाई किया तो उसे गर्लफेंड (Girlfriend) बनने का ऑफर दिया गया. वहीं, ये मामला पुलिस तक पहुंच चुका है. पीड़िता की शिकायत के आधार पर पुलिस मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश में जुट गई है. आइए बताते हैं पूरा मामला. 

Entertainment News: उर्फी जावेद ने सड़क पर सबको किया दंग, सोशल मीडिया पर जमकर किया जा रहा ट्रोल

छात्रा से छेड़छाड़ का मामला आया सामने
दरअसल, कानपुर में पॉलिटेक्निक की छात्रा से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक नंबर कम आने पर पुनर्मूल्यांकन के लिए अप्लाई करने पर अज्ञात शख्स छात्रा से छेड़छाड़ कर रहा है. आरोप है कि अज्ञात शख्स ने पहले फोन किया. उसने छात्रा से पहले अच्छे नंबर से पास कराने के एवज में घूस मांगी. जब छात्रा ने जब घूस देने से इंकार कर दिया, तो आरोपी ने उसपर दोस्ती करने का दबाव बनाना शुरू कर दिया. इसके बाद छात्रा ने फोन काट दिया. जब उसने फोन काट दिया तो आरोपी ने उसे अश्लील मैसेज भेजना शुरू कर दिया. फिर क्या था, पीड़िता ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. फिलहाल, पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. 
 
छात्रा ने पैसे न देने की बात करते हुए फोन काट दिया 
आपको बता दें कि कानपुर के घाटमपुर स्थित राजकीय पॉलिटेक्निक में पढ़ने वाली छात्रा के सेशन एग्जाम में पांच सब्जेक्ट में बैक आ गया था. इसके बाद उसने नंबर बढ़ाने के लिए रिचेकिंग का फॉर्म भरा. कॉपी रिचेकिंग का रिजल्ट तीन दिसंबर को आना था. रिजल्ट आने के पहले बीते 22 नवंबर को उसके फोन पर एक अनजान नंबर से कॉल आया. फोन करने वाले शख्स ने बताया कि वह उसकी मैथ की कॉपी चेक कर रहा है. अगर वह पास होना चाहती है तो 5 हजार रुपये इस नंबर पर भेज दे. अगर ऐसा नहीं करना तो वो उसकी गर्लफ्रेंड बन जाए. तब छात्रा ने पैसे देने से मना करते हुए फोन काट दिया. 

मामला दर्ज कर जांच शुरू
जानकारी के मुताबिक फोन काटने के बाद भी छात्रा को कई बार कॉल आया. फोन नहीं उठाने पर अलग-अलग नंबरों से अश्लील मैसेज भेजे जा रहे हैं. तीन दिसंबर को छात्रा का रिजल्ट आया, तो वह मैथ में फेल हो गई. इसके बाद भी उसके मोबाइल पर लगातार अश्लील मैसेज आ रहे हैं. काफी परेशान होकर छात्रा ने मामले की शिकायत घाटमपुर पुलिस से की. वहीं, पुलिस अधिकारियों की मानें तो छेड़छाड़ की धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपी के बारे में पता लगाया जा रहा है. जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी.

Trending news