UP Police: गाजियाबाद के इस इलाके में हो रही पत्थरबाजी, दहशत के मारे घर में दुबके लोग, जानिए क्यों?
Advertisement

UP Police: गाजियाबाद के इस इलाके में हो रही पत्थरबाजी, दहशत के मारे घर में दुबके लोग, जानिए क्यों?

Ghaziabad News: गाजियाबाद में डर और दहशत के माहौल के चलते लोग घरों में दुबके हुए हैं. इस इलाके में लगातार पत्थरों की बौछार हो रही है. ये है पूरा मामला...

UP Police: गाजियाबाद के इस इलाके में हो रही पत्थरबाजी, दहशत के मारे घर में दुबके लोग, जानिए क्यों?

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां डर और दहशत के माहौल के चलते लोग घरों में दुबके हुए हैं. इस इलाके में लगातार पत्थरों की बौछार हो रही है. मामला थाना सिहानी गेट के न्यू अशोक नगर कॉलोनी का है. दरअसल, इस इलाके में कुछ समय से दहशत का माहौल बना हुआ है. आलम ये है कि  लगातार हो रही पत्थरबाजी से लोग सहमे हुए हैं. लोगों के घरों के टूटे हुए शीशे चीख-चीख कर उस खौफनाक मंजर की गवाही दे रहे हैं.

कभी भी शुरू हो जाती है पत्थरबाजी
जानकारी के मुताबिक सुबह, दोपहर, शाम या रात, किसी भी समय घरों पर पत्थरबाजी शुरू हो जाती है. सिहानी गेट क्षेत्र के न्यू अशोक नगर कॉलोनी निवासियों ने बताया कि पत्थर बरसाने की वजह से कई घरों के शीशे टूट चुके हैं. खास बात ये है कि ये पत्थर भी छोटे-छोटे नहीं होते हैं, बल्कि ये आकर में भी बड़े होते हैं. इस माहौल में लोगों का घर से बाहर निकलना भी दूभर है. मानो ये यूपी का गाजियाबाद न होकर पुराने कश्मीर की पत्थरबाजी की घटना याद दिला रहा हो.

पत्थरों से जा सकती है जान
पीड़ितों की माने तो इतने बड़े पत्थर लगने से किसी की जान भी जा सकती है. इस मामले की शिकायत कॉलोनीवासियों ने पुलिस से की है. पुलिस ने बताया कि न्यू अशोक नगर में घरों पर पत्थर फेंके जा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक कॉलोनी के ठीक बगल से गुजर रहे रेलवे ट्रैक से पत्थर फेंके जा रहे हैं. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की छानबीन में जुटी हुई है.

इलाके में देखे गए संदिग्ध
इसके अलावा एक महिला ने बताया कि उसके घर में किसी ने बाहर से कुंडी लगा दी, जो अपने आप में बड़े सवाल खड़े करता है. वहीं, एक बच्चे ने कुछ संदिग्धों को देखने की बात भी कही है. साथ ही उनकी फोटो भी खींची हैं. इस तरह की संदिग्ध गतिविधियों को लेकर पुलिस अलर्ट मूड में है. पुलिस आरोपियों की तलाश में जुट गई है. 

ड्रोन से पुलिस रखेगी निगरानी 
इस मामले में क्षेत्राधिकारी आलोक दुबे ने बताया कि आखिर यह पत्थर किस जगह से आ रहे हैं, यह पता करने के लिए सिविल वर्दी में पुलिस की ड्यूटी लगाई गई है. इलाके में ड्रोन के जरिए पुलिस निगरानी रखेगी. जल्द ही यह पता लगा लिया जाएगा कि इस साजिश के पीछे किसका हाथ है.

WATCH LIVE TV

Trending news