त्यागी समाज की पंचायत में पहुंचा श्रीकांत त्यागी, बीजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1405241

त्यागी समाज की पंचायत में पहुंचा श्रीकांत त्यागी, बीजेपी नेताओं पर लगाए गंभीर आरोप

Shrikant Tyagi : दीपावली के पहले जेल से रिहा हुआ श्रीकांत त्यागी शुक्रवार को त्यागी समाज की पंचायत में पहुंचा. 

Shrikant Tyagi

मेरठ/पारस गोयल : नोएडा का गालीबाज नेता श्रीकांत त्यागी जेल से रिहाई के बाद फिर से सक्रिय हो गया है. वो शुक्रवार को मेरठ के कमिश्नर पार्क में त्यागी समाज के धरने में पहुंचा.त्यागी समाज की भीड़ से भरी पंचायत में श्रीकांत त्यागी ने फिर तेवर दिखाए. उसने आरोप लगाया कि बीजेपी के 4 नेताओं ने उसके खिलाफ साजिश रची थी. नोएडा के गालीकांड पर श्रीकांत त्यागी ने कहा, उन्होंने सिर्फ महिला की अभद्रता का जवाब दिया था. राजनीतिक षड्यंत्र के बाद त्यागी समाज एक हुआ है.चुनाव लड़ने के सवाल पर श्रीकांत त्यागी ने चुप्पी साध ली.

चुनाव लड़ने के सवाल पर श्रीकांत त्यागी ने कहा, समाज सर्वोपरि है. वो अपने नेता और बेटा के रूप में हमें मानता है, जो वो कहेगा, वही हम करेंगे. उल्लेखनीय है कि श्रीकांत त्यागी दो माह पहले नोएडा की ग्रैंड ओमेक्स सोसायटी में हुए गालीकांड से सुर्खियों में आया था. सोसायटी में कई जगहों पर अतिक्रमण को लेकर श्रीकांत त्यागी की एक महिला के साथ बहस हुई थी, उसका एक वीडियो सामने आया था. इसमें वो महिला को भद्दी-भद्दी गालियां देता नजर आया था.

श्रीकांत त्यागी का वीडियो सामने आने के बाद यह मामला मीडिया में तूल पकड़ा था. उसे बीजेपी नेता बताया गया, लेकिन पार्टी ने उससे पल्ला झाड़ लिया था. इसके बाद श्रीकांत त्यागी के खिलाफ योगी सरकार का सख्त ऐक्शन दिखा. त्यागी को गिरफ्तार किया गया और उसके घर पर बने अवैध कब्जे पर बुलडोजर चलाया गया. श्रीकांत त्यागी की नोएडा और आसपास के इलाके में काफी संपत्ति का भी पता चला. उसके खिलाफ गैंगस्टर ऐक्ट भी लगाया गया था. हालांकि श्रीकांत त्यागी के मामले को राजनीतिक मोड़ देने की भी कोशिश की गई. त्यागी समाज की ओर से कई जगह विरोध प्रदर्शन हुए. इसमें बीजेपी सांसद महेश शर्मा और अन्य नेताओं को निशाना बनाने की कोशिश की गई.

 

Trending news