शिल्पी राज-नवरत्न पांडे का नया गाना 'चुम्मा ले के बाएं बगल' ने उड़ाया गर्दा, यहां देखें Video Song
Advertisement

शिल्पी राज-नवरत्न पांडे का नया गाना 'चुम्मा ले के बाएं बगल' ने उड़ाया गर्दा, यहां देखें Video Song

Shilpi Raj New Bhojpuri Song 2023: शिल्पी राज और नवरत्न पांडे का नया भोजपुरी गाना  'चुम्मा ले के बाएं बगल' रिलीज हो चुका है. जिसे यूट्यूब पर काफी पसंद किया जा रहा है. गाने में चांदनी की कातिलाना अदाएं दर्शकों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं.

शिल्पी राज-नवरत्न पांडे का नया गाना 'चुम्मा ले के बाएं बगल' ने उड़ाया गर्दा, यहां देखें Video Song

Shilpi Raj New Bhojpuri Song 2023: भोजपुरी सिनेमा जगत में ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज (Shilpi Raj) के गानों को खूब पसंद किया जाता है. उनका गाना रिलीज होते ही दर्शकों को अपनी ओर खींचने में कामयाब रहता है.  साथ ही भोजपुरी सिंगर नवरत्न पांडेय भी अपनी गायकी और एक्टिंग से दर्शकों के बीच बहुत ज्यादा पॉपुलर हो गए हैं. ऐसे में दोनों का नया गाना 'चुम्मा ले के बाएं बगल' रिलीज हो चुका है, जिसको दर्शक खूब पसंद कर रहे हैं. 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ नवरत्न पांडेय और शिल्पी राज का नया भोजपुरी लोकगीत 'चुम्मा ले के बाएं बगल' धमाल मचा रहा है. इस गाने को नवरत्न पांडेय और चांदनी मेहता पर फिल्माया गया है. जिनके एक्सप्रेसशन के चर्चे अभी से ही इंडस्ट्री में होने लगे हैं. गाने में नवरत्न और चांदनी की जोड़ी बेहद ही शानदार दिख रही है. 

गाने में नवरत्न पांडेय कुछ इस तरह से अपनी फिलिंग बया करते है कि कहां कहां ससुरा के अपन हालिया हो...काजल धोके के पुताई होठ ललिया हो... इस चांदनी अपनी दुविधा बताते हुए कहती हैं कि उल्टा सीधा काम सब गलत कईले राजा जी...चुम्मा ले के बाएं बगल पलट गइले राजा जी.... 

गाने में नवरत्न और चांदनी के साथ परफॉर्म किया है जो एक दम कमाल धमाल लगा रहा है. गाने में नवरत्न पांडेय और चांदनी की जोड़ी दर्शकों बेहद ही पसंद आ रही है. गाने में चांदनी की कातिलाना अदाएं दर्शकों के दिलों पर छुरिया चला रही हैं. उसके ऊपर उनकी जानलेवा मुस्कान सभी को अपना दीवाना बनाने के लिए काफी है. इन दोनों के डांस मूव भी कमाल के लग रहे हैं. 

भोजपुरी लोकगीत 'चुम्मा ले के बाएं बगल' को ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज और सिंगर नवरत्न पांडेय ने साथ मिलकर गाया है। इसको चांदनी मेहता और नवरत्न पांडेय पर फिल्माया गया है. गाने के लिरिक्स अर्जुन शर्मा ने लिखे हैं. वहीं इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. गाने का निर्माण निर्माता रत्नाकर कुमार ने किया है. इसका निर्देशन रवि पंडित ने किया है.

Trending news