शामली : गृह क्‍लेश से तंग आकर महिला ने तीन मासूम बच्‍चों को दिया जहर, तड़प-तड़प कर मौत
Advertisement

शामली : गृह क्‍लेश से तंग आकर महिला ने तीन मासूम बच्‍चों को दिया जहर, तड़प-तड़प कर मौत

शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र की घटना. पुलिस ने महिला और उसकी मां को किया गिरफ्तार. जानें पूरा मामला  

शामली : गृह क्‍लेश से तंग आकर महिला ने तीन मासूम बच्‍चों को दिया जहर, तड़प-तड़प कर मौत

शामली: शामली के कैराना कोतवाली क्षेत्र के गांव पंजीठ में एक कलयुग मां ने गृह क्लेश के चलते अपने तीन मासूम बच्चों को जहर देकर मार डाला. जहरीला पदार्थ पीने से एक की घर में तो दूसरे की रास्ते में और तीसरे की अस्‍पताल में मौत हो गई. पुलिस ने आरोपी महिला को भी गिरफ्तार कर लिया है. 

पानी में मिलाया जहर 
पुलिस के मुताबिक, कैराना क्षेत्र के गांव पंजीठ में सलमा ने अपने 3 बच्चों को पानी में जहर मिलाकर पिला दिया. इससे मोहम्मद साद (8) की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि पुत्री मिस्बाह (4) और डेढ़ वर्षीय मंतशा को गंभीर हालत के चलते सीएचसी में भर्ती कराया. यहां से उन्हें मेरठ रेफर कर दिया. यहां उपचार के दौरान बच्ची मिस्बाह ने भी दम तोड़ दिया. 

घर से जहरीला पदार्थ बरामद 
बताया गया कि सलमा का पति मुरसलीन दिल्ली में फर्नीचर बनाने का काम करता है. घटना के समय वह दिल्ली में ही था. बच्चों के चाचा नौशाद की सूचना पर मुरसलीन गांव पहुंचा. सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने मौके से सफेद पाउडर बरामद कर लिया है. 

यह भी पढ़ें : एटा: पति, पत्नी और वो के लव ट्रायंगल में शख्‍स की हत्‍या, एक गलती की वजह से पहुंच गए सलाखों के पीछे

पत्‍नी और सास के खिलाफ दी तहरीर 
एसएसपी अभिषेक ने बताया कि सलमा को हिरासत में ले लिया गया है. मुरसलीन ने पत्नी सलमा और सास वकीला के खिलाफ तहरीर दी है.  एसएसपी ने बताया कि सलमा से पूछताछ की जा रही है. प्रथमदृष्‍टया यह लग रहा है कि गृह क्‍लेश के चलते के चलते सलमा ने तीनों बच्‍चों को जहरीला पदार्थ पिला दिया. 

WATCH: जानें क्या है महिला सम्मान बचत पत्र योजना, जिसकी बजट में हुई घोषणा

Trending news