Shamli News: हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे चार कांवड़ियों को पिकअप ने रौंदा, दो की दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow0/india/up-uttarakhand/uputtarakhand1776299

Shamli News: हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे चार कांवड़ियों को पिकअप ने रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

Shamli News: यूपी के शामली से दुखद मामला सामने आया है. यहां हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे कांवड़ियों की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई. बताया जा रहा है कि हादसे में दो कांवड़ियों की मौत हो गई. वहीं दो कांवड़िए गंभीर रूप से घायल हैं. 

Shamli News: हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे चार कांवड़ियों को पिकअप ने रौंदा, दो की दर्दनाक मौत

श्रवण शर्मा/शामली: उत्तर प्रदेश के शामली जिले से दर्दनाक सड़क हादसे का मामला सामने आया है. यहां कैराना कोतवाली क्षेत्र में देर रात पानीपत खटीमा हाइवे मार्ग पर बाइक पर सवार चार कांवड़ियों के साथ सड़क हादसा हो गया. कांवड़िए एक ही बाइक पर सवार हो कर हरिद्वार गंगा जल लेने जा रहे थे. इसी बीच कांवड़ियों को किसी अज्ञात गाड़ी ने टक्कर मार दी जिससे चारों कांवड़ियों में से दो कांवड़ियों की मौत हो गई. 

गंगा जल लेने जा रहे थे हरिद्वार 
बताया जा रहा है कि कांवड़िए रात में हरिद्वार के लिए गंगा जल लेने के लिए निकले थे. इसी बीच उन्हें रात के अंधेरे में पानीपत रोड पर मवी फ्लाईओवर के पास पिकअप ट्रक ने टक्कर मार दी. बताया जा रहा है हादसे के बाद पिकअप ट्रक सवार मौके से फरार हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और तत्काल घायलों को सरकरी अस्पताल में भर्ती कराया. 

हादसे में दो की मौत और दो घायल 
हरियाणा के थाना गन्नौर के गांव डाबरपुर निवासी चचेरे भाई संजीत और हर्ष और उनके ममेरे भाई घरौंडा निवासी संजू और मनीष एक ही बाइक पर सवार हो कर हरिद्वार से गंगाजल लेने जा रहे थे. हादसे के बाद चारों को पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां डाबर पुर निवासी चचेरे भाइयों संजीत और हर्ष को मृत घोषित कर दिया गया. जबकि संजु और मनीष की हालत गंभीर बताई जा रही है. 

पिकअप सवार मौके से मरार 
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात गाड़ी की पहचान पिकअप ट्रक के रूप में हुई है. घटना के तुरंत बाद ही पिकअप ट्रक सवार अपनी गाड़ी लेकर मौके से फरार हो गया था. इसी के साथ जानकारी लगने पर परिवार में शोक का माहौल है. वहीं पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Trending news